असम की युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया
Advertisement

असम की युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया

पुलिस मुख्य आरोपी अमित अग्रवाल की तलाश में जुटी है जबकि तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

सांकेतिक तस्वीर.

संकल्प दुबे/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में असम की युवती ने 6 लोगों पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर 6 आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि मुख्य आरोपी समेत तीन की तलाश जारी है.

वारदात ग्वालटोली थाना क्षेत्र की है. जहां बताया जा रहा है कि रविवार देर रात कमिश्नर आवास के पास एक बंगले से चीखती हुई एक युवती बाहर निकली. युवती के अस्त व्यस्त कपड़ों को देख राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को महिला थाने भेजा. वहीं बंगले में छापा मारकर दो कारों को कब्जे में लिया. जबकि बंगले में कोई नहीं मिला.

इवेंट के सिलसिले में कानपुर आई थी युवती
युवती ने पुलिस को बताया कि वो कानपुर एक इवेंट के सिलसिले में आयी थी. देर रात अमित अग्रवाल नाम का आरोपी अपने साथ बंगले पर ले गया. इस दौरान दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी. पीड़िता का आरोप है कि शराब पीने के बाद अमित ने रेप की कोशिश की तो वो किसी तरह जान बचाकर भागी. युवती ने बताया कि सक्षम अग्रवाल, समीर अग्रवाल सहित पांच अन्य लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पुलिस मुख्य आरोपी अमित अग्रवाल की तलाश में जुटी है जबकि तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

लाइव टीवी देखें: 

Trending news