अयोध्या: राम नगरी अयोध्या में एक बेकरी की दुकान पर पनीर पेटीज में हड्डी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इस मामले की जानकारी मिलने होने पर पुलिस ने बेकरी के चार कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. हिंदूवादी संगठनों ने भी इस मामले का विरोध करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के गुलाब बाड़ी के पास है. यहां स्टार बेकरी नाम की एक दुकान है, जहां पेटीज, बर्गर, पिज्जा आदि फास्ट फूल मिलता है. मंगलवार शाम को यहां जिले के शिवनगर के रहने वाले अभिनव तिवारी अपने दोस्त अर्पित के साथ पर पनीर पेटीज खाने गए थे. खाने के दौरान उन्हें पनीर पेटीज में हड्डी व मांस के टुकड़े मिले. इस पर उन्होंने सावन का पवित्र महीना होने की बात कहते हुए इसका विरोध किया.  


उन्होंने बेकरी के मालिक से भी इस बात की शिकायत की. जिसपर मालिक ने पहले तो अपनी गलती स्वीकार की, लेकिन बाद में अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर उनके साथ अभद्रता की. आरोप है कि बेकरी के कर्मचारियों ने उनके साथ हाथापाई भी की. पीड़ितों ने मामले की शिकायत थाना कोतवाली नगर में की, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 


हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट किया जा रहा: हिंदूवादी नेता
मामले की जानकारी होते ही हिंदूवादी नेता संतोष दुबे भी नगर कोतवाली अयोध्या पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि यह सोची समझी साजिश है. हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिले में ऐसे कई दुकानें हैं जो हिंदुओं के नाम से चल रही हैं, लेकिन इनके मालिक मुस्लिम हैं. यही लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. हिंदूवादी नेता ने जिले की ऐसी सभी दुकानों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 


अंजू बनी फातिमा...बच्चे और पति को छोड़ अपनाया इस्लाम धर्म, फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से किया निकाह


Baghpat News: रिटायर्ड दारोगा के घर घुसे दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुए बागपत के बदमाश


WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये