जेल में बंद IPS अरविंद सेन की पत्नी प्रियंका सेन का निधन, SP के टिकट पर लड़ रही थीं जिला पंचायत का चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand886148

जेल में बंद IPS अरविंद सेन की पत्नी प्रियंका सेन का निधन, SP के टिकट पर लड़ रही थीं जिला पंचायत का चुनाव

जेल में बंद आईपीएस अफसर अरविंद सेन यादव की पत्नी प्रियंका सेन यादव का निधन

फाइल फोटो

अयोध्या (Ayodhya) में जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी पूर्व सांसद मित्रसेन यादव की बहू और पशुपालन घोटाले में जेल में बंद आइपीएस अधिकारी अरविंद सेन (Arvind Sen) की पत्नी प्रियंका सेन का निधन हो गया. आशंका जताई जा रही है इनकी मौत कोरोना संक्रमण से हुई है.

कोविड रिपोर्ट नेगेटिव हों तो लक्षणों के आधार पर मिलेगा अस्पतालों में इलाज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए आदेश

हैरिंग्टनगज तृतीय से थीं जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी 
प्रियंका सेन (Priyanka Sen)का परिवार काफी रसूखदार माना जाता है. समाजवादी पार्टी से समर्थित प्रियंका सेन यादव हैरिंग्टनगज तृतीय से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी थीं. प्रियंका सेन यादव हैरिंग्टनगंज ब्लॉक से ब्लाक प्रमुख भी रह चुकी थीं. वह फैजाबाद के धुरंधर नेता स्वर्गीय मित्र सेन यादव की बड़ी बहू थीं. इनकी दो लड़कियां व एक लड़का है. 

रसूखदार परिवार से ताल्लुक
इनके देवर आनंद सेन यादव फैजाबाद के बड़े नेताओं में शुमार हैं. वे बहुजन समाज पार्टी से प्रदेश के मंत्री भी रह चुके हैं. प्रियंका सेन यादव के पति पूर्व आईपीएस अधिकारी अरविंद सेन यादव इस समय पशुपालन घोटाले में जेल में बंद हैं.

लखनऊ में बड़ा इमामबाड़ा समेत कई ऐतिहासिक धरोहरें आज से बंद, जानिए क्यों और कब तक?

सीने में जकड़न की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती
समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में प्रियंका को अपना उम्मीदवार घोषित किया था. 15 अप्रैल को मतदान भी हो चुका है. प्रियंका सेन यादव को अब 2 मई को रिजल्ट का इंतजार था, लेकिन इससे पहले ही 17 और 18 की रात को सीने में जकड़न की शिकायत के बाद इन्हें परिवार वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

लखनऊ की हालत चिंताजनक
यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 27,426 नए केस पाए गए हैं. वहीं, लखनऊ में 6598 नए संक्रमित मिले हैं. यहां पिछले 24 घंटों में 35 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं यूपी के तीन अन्य बड़े शहर कानपुर, प्रयागराज और वाराणसी में भी कोरोना कंट्रोल से बाहर चला गया है. प्रयागराज में 1758, वाराणसी में 2344 और कानपुर में 1403 नए केस सामने आए हैं.

सुल्तानपुर: मतदान से पहले प्रधान प्रत्याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, गांव में पुलिस तैनात

WATCH LIVE TV

Trending news