Ayodhya/ Satyaprakash: अयोध्या के छावनी परिषद कैंटोनमेंट बोर्ड कार्यालय में सीबीआई ने रेड मारी है. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की कई टीमें छावनी परिषद के कार्यालय में कई घंटों से पूछताछ कर रही हैं. छावनी परिषद के कार्यालय के दोनों गेट पर सीबीआई ने ताला मार दिया और परिसर के अंदर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा नेता ने लगाया था करोड़ों की हेराफेरी का आरोप
समाजवादी पार्टी के नेता पवन पांडे ने बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 25 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया था. यह आरोप टेंडर ओपन और टेंडर डालने को लेकर था. सपा नेता पवन पांडे ने आरोप लगाया था कि टेंडर डालने का कोड एक ही था. इस प्रेस वार्ता के बाद विपक्ष के कई लोग शासन प्रशासन पर हमलावर हुए थे. 


सपा नेता पवन पांडेय ने जिस वक्त ये आरोप लगाए थे उस वक्त उनके साथ फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद भी मौजूद थे. पवन पांडेय ने कहा था कि अयोध्या की जनता के साथ ठगी हो रही है.


ये भी पढ़ें: सुल्तानपुर में पुलिस एनकाउंटर, दिनदहाड़े ज्वेलर्स से करोड़ों लूटने वाले इनामी डकैत ढेर


CBI छापे पर बोले पवन पांडेय
वहीं अब सीबीआई के छापे पर सपा नेता पवन पांडेय ने कहा है कि हमें सीबीआई से न्याय की उम्मीद है. कैंटोनमेंट बोर्ड केंद्र सरकार और रक्षा मंत्रालय के तहत आता है. कैंटोनमेंट बोर्ड में भ्रष्टाचार के लिए सीधे-सीदे भाजपा सरकार जिम्मेदार है. भाजपा नेता बड़े बड़े मंचों से ईमानदारी की बात करते हैं लेकिन वास्तविकता कुछ और है. 


सपा नेता पवन पांडेय ने कहा कि वो चाहते है कि सीबीआई जांच जल्द से जल्द पूरी हो और भ्रष्टाचार के लिए जिम्मेदार लोगों को बर्खास्त किया जाए. भ्रष्टाचार का ये खेल भाजपा के संरक्षण में हो रहा है. 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ayodhya Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!