Ayodhya Ram Mandir: UP एटीएस ने किया बड़ी साजिश को नाकाम, प्राण प्रतिष्ठा से पड़के गए दो संदिग्ध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2066503

Ayodhya Ram Mandir: UP एटीएस ने किया बड़ी साजिश को नाकाम, प्राण प्रतिष्ठा से पड़के गए दो संदिग्ध

Ayodhya Ram Mandir: पूरे देश में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्साह है. इसी बीच यूपी एटीएस ने एक बड़ी साजिश को नाकाम किया है. अयोध्या धाम से यूपी एटीएस ने अयोध्या से दो संदिग्धों को दबोचा है. 

 

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir: आयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का कार्यक्रम शुरू हो चुका है. चारो और खुशी का महौल है. पूरे देश में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्साह है. इसी बीच यूपी एटीएस ने एक बड़ी साजिश को नाकाम किया है. अयोध्या धाम से यूपी एटीएस ने अयोध्या से दो संदिग्धों को दबोचा है. यूपी एटीएस ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूंछताछ कर रही है. ये दोनों संदिग्ध आतंकियों से जुड़े बताए जा रहे हैं. फिलहाल एटीएस इन दोनों से पूंछताछ कर सच जानने की कोशिश कर रही है. 

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा जवान का कड़ा पहरा लगा है. बुधवार को लाव लश्कर के साथ रामलला के नवीन विग्रह के प्रवेश करते ही सुरक्षा सख्त कर दी गई. अब तक सीआरपीएफ, यूपी एसएसएफ व सिविल पुलिस राममंदिर की सुरक्षा व्यवस्था संभाले हुए हैं. गुरुवार से परिसर को एसपीजी कब्जे में ले लेगा. बता दें कि लता मंगेशकर चौक पर सुरक्षा बढ़ाने के लिए उत्तर प्रदेश के आतंकवाद-रोधी दस्ते के कमांडो को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़े- राम मंदिर मॉडल की दिलचस्प कहानी, कैसे 34 साल पहले प्रयागराज कुंभ में तैयार मॉडल आज हुआ साकार

यह भी पढ़े- राम मंदिर निर्माण के लिए 9 साल की बच्ची ने दान किया गुल्लक, बोली- रामलला के लिए लाखों रुपये भी कम

यह भी पढ़े- यूपी के इस जिले के मंदिर में रावण की प्राण प्रतिष्ठा, राम मंदिर उद्घाटन के बीच तैयारी तेज

Trending news