लखनऊ: सपा सांसद आजम खान और उनके करीबियों के खिलाफ प्रशासन की सख्ती का दौर लगातार जारी है. अभी रामपुर में बने आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट के कुछ हिस्सों को ध्वस्त करने के लिए प्रशासन ने नोटिस जारी किया था. अब लखनऊ नगर निगम सपा सांसद की बहन निखत अफलाक के बंगले का आवंटन निरस्त करेगा. इस संबंध में नोटिस जारी कर दी गई है. लखनऊ नगर निगम की ओर से निखत के बंगले पर भी नोटिस की एक कॉपी चस्पा कर दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीतापुर जेल में बंद आजम खान के लिए बुरी खबर, 'हमसफर' पर चलेगा बुलडोजर


रिवर बैंक कॉलोनी में स्थित करीब 6000 फीट का यह बंगला लखनऊ नगर निगम की ओर से वर्ष 2007 में निखत अफलाक को किराए पर आवंटित किया गया था. निखत के रामपुर स्थित आवास पर भी लखनऊ का बंगला खाली करने के लिए नोटिस की कॉपी पोस्ट के जरिए भेजी गई है. नोटिस में कहा कि आवंटी बंगले में नहीं रहती हैं, बंगला खाली पड़ा है. लखनऊ नगर निगम ने नोटिस का जवाब देने के लिए निखत को एक सप्ताह का समय दिया है.


मौका पड़ा तो बवालियों के सामने बाराबंकी पुलिस की बंदूक हो जाएगी ठांय-ठांय ...फिस्स !


इससे पहले रामपुर प्रशासन ने शनिवार को ही आजम के हमसफर रिजॉर्ट के कुछ हिस्से पर बुलडोजर चलवाने के लिए नोटिस जारी ​किया था. समाजवादी पार्टी के शासनकाल में आजम खान ने इस लग्जरी हमसफर रिजॉर्ट को बनवाया था. करोड़ों की लागत से बने इस रिजॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था. यह रिजॉर्ट आजम की पत्नी तजीन के नाम पर है. आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खान अपने पुत्र अब्दुल्ला और पत्नी तजीन के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं. रामपुर एडीजे कोर्ट ने पुत्र अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण पत्र और पासपोर्ट मामले में आजम परिवार को जेल भेजा है.


WATCH LIVE TV