close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम खान ने किया SP विधायक नाहिद हसन के विवादित बयान का समर्थन, कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश की कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है. 

आजम खान ने किया SP विधायक नाहिद हसन के विवादित बयान का समर्थन, कही ये बड़ी बात
नाहिद हसन ने अपील की है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का समर्थन करने वाले दुकानदारों से सामान नहीं खरीदें.

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ट नेता और रामपुर से सांसद आजम खान ने सोमवार को सपा विधायक नाहिद हसन के बयान का समर्थन किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, आजम खान ने कहा कि महात्मा गांधी, मौलाना आजाद, सरदार पटेल, नेहरू ने हमसे कहा था कि भारत में रुक जाओ. उनके कहने पर पाकिस्तान भागते मुसलमान रुक गए थे. महात्मा गांधी ने मुसलमानों को भरोसा दिया था कि भारत जितना दूसरों का है, उतना ही हमारा भी है. लेकिन, हमारे साथ कैसा व्यवहार हो रहा है. हमें कहा जाता है, 'तुम्हारा स्थान कब्रिस्तान या पाकिस्तान.' 

VIDEO: सपा MLA नाहिद हसन की मुस्लिमों से अपील- 'BJP समर्थित दुकानदारों से सामान ना खरीदें'

आजम खान ने कहा कि यह दुखद है कि इस तरह की स्थिति बन गई है. इसके लिए कौन जिम्मेदार है. किसने यह सब शुरू किया. हम भारत में रहे और हमारे पूर्वज भी भारत में ही रहे थे. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है. नाहिद हसन ने अपील की है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का समर्थन करने वाले दुकानदारों से सामान नहीं खरीदें. उनके इस बयान का वीडियो चर्चा में है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

वीडियो में दिख रहा है कि नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम समाज के लोगों से बीजेपी के दुकानदारों से समान ना लेने की अपील कर रहे हैं. उनका कहना है हम सामान खरीदते हैं तो भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है, इसलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है बीजेपी समर्थित दुकानोंदारों से सामान लेना बंद करें.