close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सपा MLA नाहिद हसन की मुस्लिमों से अपील- 'BJP समर्थित दुकानदारों से सामान ना खरीदें'

वीडियो में दिख रहा है कि नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम समाज के लोगों से बीजेपी के दुकानदारों से समान ना लेने की अपील कर रहे हैं. 

VIDEO: सपा MLA नाहिद हसन की मुस्लिमों से अपील- 'BJP समर्थित दुकानदारों से सामान ना खरीदें'
समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है.

शामली: उत्तर प्रदेश के कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है. नाहिद हसन ने अपील की है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का समर्थन करने वाले दुनकानदारों से सामान नहीं खरीदें. उनके इस बयान का वीडियो चर्चा में है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम समाज के लोगों से बीजेपी के दुकानदारों से समान ना लेने की अपील कर रहे हैं. उनका कहना है हम सामान खरीदते हैं तो भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है, इसलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है बीजेपी समर्थित दुकानोंदारों से सामान लेना बंद करें.

वायरल वीडियो में मुस्लिम समुदाय के लोगों से बीजेपी से जुड़े दुकानदारों से सामान लेना बंद करने की कर कर रहे हैं.

तबरेज याद है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मारे गए वह याद नहीं : साक्षी महराज
उधर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महराज ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि यह मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए वह याद नहीं आते.

साक्षी महाराज उन्नाव जनपद के एक गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान के तहत एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है, वो आपको याद नहीं आता है. चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है. छोटी-छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा है, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है. आप सिर्फ तबरेज अंसारी की बात कर रहे हैं. जबकि सैकड़ों हिन्दू मारे गए वह किसी को याद नहीं है.

गौरतलब है कि सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बोल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले वह दुष्कर्म आरोपी भाजपा विधायक से मुलाकात करने सीतापुर जेल पहुंचे थे.