Ghazipur News: 'वरना पीएम मोदी भी न बचा पाते सीट...' गाजीपुर से सपा सांसद ने सीएम योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2289156

Ghazipur News: 'वरना पीएम मोदी भी न बचा पाते सीट...' गाजीपुर से सपा सांसद ने सीएम योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे

Ghazipur News: लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद अफजाल अंसारी जहां योगी और मोदी के खिलाफ जमकर बोल रहे थे. वहीं अब चुनाव जीतने के बाद अपने एक बयान में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

सपा सांसद अफजाल अंसारी

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद अफजाल अंसारी जहां योगी और मोदी के खिलाफ जमकर बोल रहे थे. वहीं अब चुनाव जीतने के बाद अपने एक बयान में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, यूपी में 33 में से 30 सीट योगी आदित्यनाथ के प्रयास,मेहनत और उनके चेहरे पर मिली हैं. उन्होंने मोदी सरकार और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पर भी निशाना साधा. 

'सीएम योगी के चेहरे पर मिलीं 30 सीटें'
लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की 33 सीट आने पर कहा कि उत्तर प्रदेश को योगी आदित्यनाथ ने संभाल दिया है क्योंकि मोदी का जादू खत्म हो चुका है. प्रधानमंत्री मोदी जहां से चुनाव लड़े उसके अगल-बगल की सभी सीट वह हार गए. वह तो शुक्र है योगी जी का जो अंतिम समय में वाराणसी आकर खूंटा गाड़ दिया और अपने लोगों को तेज किया. वरना यकीन मानिए मोदी जी भी चुनाव हार गए होते. उन्होंने कहा कि जो 33 सीट मिली हैं, उसमें से 30 सीट सीएम योगी के प्रयास मेहनत और उनके चेहरे पर मिली है.

मनोज सिन्हा पर किया कटाक्ष
मीडिया से बातचीत करते हुए अफजाल अंसारी ने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब इसके पहले भी आतंकी हमला हुआ था, तब मनोज सिन्हा गाजीपुर में चुनाव लड़ा रहे थे. पता कीजिए कहीं इस हमले के वक्त भी वह कहीं मंत्रिमंडल के विस्तार में वह दिल्ली में ना रहे हों. इसके अलावा उन्होंने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से समाजवादी पार्टी में जाने और मध्यस्थता करने वाले के नाम का भी उजागर कर दिया. 

सरकार पर साधा निशाना
जब उनसे बात किया गया कि इस आतंकी हमले को किस नजरिया से देख रहे हैं तो उन्होंने बताया कि असली काम तो देश की जनता ने कर दिया. पहले इनकी बेलगाम सत्ता ने जो सोचा वो कर दिया. आज बैसाखी पर खड़ी यह सरकार है और दोनों बैसाखियों में जो वासर लगा है वह चिकना है. उन्होंने कहा कि सरकार तो बन गई जोड़ तोड़ के लेकिन वह चलेगी कैसे. देश में बेरोजगारी की एक बड़ी समस्या है उसका समाधान कैसे करेंगी सरकार. भ्रष्टाचार को लेकर सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है. जिसका ताजा उदाहरण विजय माल्या ,नीरव मोदी सहित अन्य लोग हैं जो देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए और उन्हें कोई रोकने रोकने वाला नहीं था.

मोदी सरकार में बने मंत्रियों को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोगों ने चुनाव नहीं लड़ा और बहुत सारे ऐसे लोग जो बड़ी हस्तियों के सामने चुनाव लड़े और पार्टी की सेवा भी बहुत दिल से की है. आज उनका वक्त खराब हो गया तो उन्हें दरकिनार कर दिया गया. जिसमें स्मृति ईरानी भी शामिल है 2014 में हारी तो कैबिनेट मंत्री बनी थीं और आज चुनाव हार गई हैं तो उन्हें मंत्रिपरिषद से हटा दिया गया.

Gandhi family in Amethi-Rae Bareli: राहुल आज करेंगे रायबरेली से ही सांसद रहने का ऐलान, कांग्रेस के गढ़ में आज जुटेगा गांधी परिवार

कौन संभालेगा अखिलेश की जिम्मेदारी, शिवपाल के अलावा ये भी बन सकते हैं नेता प्रतिपक्ष!

 

Trending news