बागपत: तमंचे पर डिस्को के कई मामले अपने सुने और देखें होंगे, लेकिन क्या आपने कभी तमंचे से किसी को केक काटते सुना है, नहीं न... दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश के बागपत का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मकान की छत पर काफी युवक बर्थडे पार्टी मना रहे हैं और तमंचे से केक काटने के लिए फायरिंग कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर खेड़की गांव का बताया जा रहा है. शादी या अन्य समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद लोग अभी भी हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. वायरल वीडियो में मकान की छत पर दर्जनों युवक बर्थडे पार्टी कर रहे हैं और जश्न में चूर है.


देखें वीडियो



27 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्थडे पार्टी के दौरान बर्थडे बॉय के दोस्त खूब हल्ला मचा रहे हैं. युवकों ने केक को नीचे रखा और सब एक तरफ भागने लगे. तभी केक को काटने के लिए गोली मार दी गई. इस दौरान कई युवक आस पास खड़े थे, ऐसे में किसी के साथ कुछ अनहोनी भी हो सकती थी. 


वहीं वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. सीओ बागपत ओमपाल सिंह का कहना है कि मामला सरूरपुर खेड़की का है. जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.