कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पूर्व प्रधान के बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई. बेखौफ बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान के सोते हुए बेटे को चाकू से गोदकर और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी बदमाश फरार हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या करने का आरोप लगा कर मामले की तहरीर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लहूलुहान अवस्था में पड़ा था शव 
मामला दोघट थाना क्षेत्र के कान्हड़ गांव का बताया जा रहा है. जहां पर पूर्व प्रधान राजसिंह का बेटा सहदेव रविवार की रात को अपने घर में सोया हुआ था. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने सोते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे. लेकिन, तब तक सहदेव की मौत हो चुकी थी. उसका शव लहूलुहान अवस्था में घर के आंगन में चारपाई पर पड़ा था. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. 


क्या कहना है एडिशनल एसपी का? 
सूचना पर दोघट थाना पुलिस के अलावा एडिशनल एसपी मनीष मिश्र, सीओ बड़ौत आलोक भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की गई. एडिशनल एसपी मनीष कुमार मिश्रा का कहना है कि पुलिस मामले पड़ताल कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. मृतक का नाम सहदेव बताया जा रहा है जो दोघट थाना क्षेत्र के कांन्हड गांव का रहने वाला है जिसका शव मकान के कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. 


कौवे ने कोबरा से बचाई मेढ़क की जान, विश्वास ना होतो देखें Viral Video


बिजनौर में बोले केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा, सपा और बसपा वोटरों को लुभाने के लिए कर रहे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन


WATCH LIVE TV