Bahraich News: सेवइयों को लेकर ईद पर बवाल, खूब चले लाठी डंडे..
Advertisement

Bahraich News: सेवइयों को लेकर ईद पर बवाल, खूब चले लाठी डंडे..

Eid ul Fitr 2024 :  बहराइच में  ईद के अवसर पर बवाल मच गया यहां धारदार औजार से जानलेवा हमला हुआ है. दरअसल सेवइयों को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि धारदार हथियार लाठी डंडे की वजह से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Bahraich

Bahraich News:  उत्तर प्रदेश के बहराइच में  ईद के अवसर पर बवाल मच गया यहां धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ है. दरअसल हमला सेंवई का कारोबार करने वाले एक बुजुर्ग व एक अन्य कारोबारी के बीच आपस में बकाया पैसे को लेकर विवाद हो गया. इसमें धारदार औजार के हमले से बुजुर्ग घायल हो गया. वहीं एक अन्य युवक भी घायल हुआ है. दोनों घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा. 

कैसे सिवईं के विवाद में दो लोग घायल 
दरअसल, शहर के काजीपुरा मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग हफीजुर्रहमान व बक्शीपुर मोहल्ले के निवासी 28 वर्षीय मोहम्मद इरफान के बीच बकाया रुपयों को लेकर आपस में जमकर मारपीट हुई. इस हमले में 28 वर्षीय इरफान के सीने में चोट आई है तो 60 वर्ष बुजुर्ग हफिजुर्रहमान का सर फट गया है. उनके ऊपर लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला किया गया है. 

मामले में एफआईआर दर्ज
आरोप है कि सिवईं के बकाया पैसे मांगे जाने को लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई है बुजुर्ग का कहना है कि पहले बकाया पैसा देने के लिए युवक द्वारा उन्हें घर बुलाया गया और उसके बाद इन पर हमला कर दिया गया. हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही. हालत गंभीर होने पर बुजुर्ग को डॉक्टरों की टीम द्वारा लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- eid moon sighting 2024 in UP: ईद का चांद कब दिखाई देगा, कानपुर-लखनऊ से लेकर गाजियाबाद तक हर शहर का टाइम

यह भी पढ़ेंEid Ul Fitr 2024 Wishes: ईद मुबारक पर अपनों को भेजें ये खास संदेश, बरकत और खुशियों से भरा ईद उल फितर का त्‍यौहार

यह भी पढ़ें- Eid Hindi Shayari: ईद पर ये शायरी दिल छू लेगी, दुनिया के बड़े शायरों की ऐसी शायरी से दें मुबारकबाद

Trending news