चुनाव जीतते ही सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पर FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand935118

चुनाव जीतते ही सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पर FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

वहीं पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का कहना है कि विपक्ष के किसी नेता ने गाली नही दी है. मुझे बदनाम करने और फर्जी एफआईआर करने की साजिश के तहत भाजपा के गुंडों ने  इसे अंजाम दिया है. पूर्व मंत्री ने गाली-गलौज व अभद्रता को किसी भी रूप में अनुचित बताया. 

 चुनाव जीतते ही सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पर FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

बलिया: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में मतदान के दौरान योगी सरकार के खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सपा कार्यकर्ताओं के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.  पुलिस ने इस मामले में 2 लोंगों को गिरफ्तार भी किया है वही अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश भी दे रही है.

आनन्द चौधरी सहित सैकड़ों अज्ञात लोंगों के खिलाफ मुकदमा 
दरअसल यूपी सरकार के खेलकूद मंत्री उपेन्द्र तिवारी के भतीजे अश्वनी तिवारी की शिकायत पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी, उनके बेटे और सपा के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आनन्द चौधरी, दस नामजद सहित सैकड़ों अज्ञात लोंगों के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है. धमकी देने ,अपशब्द कहने, गलत तरीके से प्रतिबंधित करने एवं उपद्रव करने जैसी धाराओं में एफआईआर दर्ज हुआ है.

fallback

मुझे बदनाम करने और फर्जी एफआईआर करने की साजिश 
वहीं पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी का कहना है कि विपक्ष के किसी नेता ने गाली नही दी है. मुझे बदनाम करने और फर्जी एफआईआर करने की साजिश के तहत भाजपा के गुंडों ने  इसे अंजाम दिया है. पूर्व मंत्री ने गाली-गलौज व अभद्रता को किसी भी रूप में अनुचित बताया. उन्होंने कहा कि स्वस्थ राजनीति में इस प्रकार की बात नहीं होनी चाहिए. वह चाहें किसी भी दल का कोई नेता या कार्यकर्ता क्यों न हो.

जान देने से पहले रेलवे ट्रैक पर बैठकर गले मिले दोनों प्रेमी, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन, यूजर्स बोले-मिल गए 36 के 36 गुण

WATCH LIVE TV

Trending news