Banda News: मुख्तार अंसारी के मददगारों पर योगी सरकार का प्रहार, इन दो करीबियों की प्रॉपर्टीज पर गरजा बाबा का बुलडोजर
Advertisement

Banda News: मुख्तार अंसारी के मददगारों पर योगी सरकार का प्रहार, इन दो करीबियों की प्रॉपर्टीज पर गरजा बाबा का बुलडोजर

Banda News: बांदा में मुख्तार अंसारी के दो करीबियों की संपत्ति पर बुलडोजर गरजा. दोनों पर माफिया मुख्ताक की मदद करने का आरोप लगा है.

बांदा मुख्तार के करीबी की संपत्ति पर बुलडोजर

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार माफिया और अधिकारियों पर शिकंजा कस रही है. इसी क्रम में मंगलवार को बांदा में मुख्तार अंसारी के करीबियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. यहां पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने मुख्तार के करीबियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया. ऐसी जानकारी मिली है कि जिन लोगों के घर पर बुलडोजर चला है, उन्होंने किसी न किसी रूप में माफिया मुख्तार की मदद की थी. साथ ही इन लोगों के घरों से असलहे, भारी मात्रा में कारतूस व एक मददगार के घर से 7 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं.

खाईपार व अलीगंज इलाके में गरजा बुलडोजर
मंगलवार को सबसे पहले शहर के खाईपार इलाके में लगभग 10 बजे सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम व सीओ भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. यहां पर इस इलाके के रहने वाले एक ठेकेदार के घर पर बुलडोजर चलाया. यहां पर लगभग 1 घंटे तक बुलडोजर चला, जिसने अवैध निर्माण को गिरा दिया. वहीं बुलडोजर की कार्रवाई के पहले घर की तलाशी ली गई. इस दौरान  अधिकारियों को 7 लाख रुपये व एक डबल बैरल बंदूक व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए. इसके बाद पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की टीम बुलडोजर के साथ अलीगंज इलाके पहुंची. जहां पर रफीकुससमद के निर्माणाधीन घर पर बुलडोजर चला और उसके अवैध निर्माण को ढहा दिया गया. कुछ दिन पहले ही इसके खाईपार इलाके में स्थित घर में पुलिस ने छापेमारी की थी, जहां से एक असलहा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए थे.

अन्य लोगों को चिन्हित कर की जाएगी कार्रवाई
पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मुख्तार अंसारी के मददगारों के ऊपर आज कार्यवाही करते हुए उनके अवैध निर्माण को जमींदोज करने का काम किया गया है. शहर के अलीगंज और खाईपार इलाके में यह कार्रवाई की गई है. जहां पर इफ्तिखार व रफीकुसमद के घर पर यह कार्रवाई की गई है. यह लोग मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी हैं और लंबे समय से उसकी मदद करने का काम करते आ रहे हैं. हम अन्य अपराधियों की भी तलाश कर रहे हैं. जल्द ही उन्हें भी चिन्हित कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि हमारी जांच में कई और नाम प्रकाश में आए हैं, जिन पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. 

Weather Update: होली के रंग में भंग डालेगी बरसात, मौसम विभाग का बारिश को लेकर अलर्ट

WATCH: पाकिस्तान में होली खेल रहे छात्रों पर भीड़ ने किया हमला, वीडियो वायरल

Trending news