बरेली: विधवा को पानी में नशे की गोली देकर गैंगरेप, बहन से मिलने आई थी महिला

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक विधवा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि पानी में नशे की गोली देकर दो युवकों के द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई.

बरेली: विधवा को पानी में नशे की गोली देकर गैंगरेप, बहन से मिलने आई थी महिला
सांकेतिक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक विधवा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि पानी में नशे की गोली देकर दो युवकों के द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को इलाज   के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पहले घर में ले गए आरोपी
पीड़िता ने बताया कि बीते रविवार दोपहर 3 बजे के आस-पास सुभाष नगर थाना क्षेत्र में वह अपनी बहन के घर गई थी. बहन घर पर नहीं थी. जिसके बाद वह बहन के घर के बाहर बैठ गई, तभी राजीव, सोनू दोनों महिला के पास आए और उन्होंने घर में आकर बैठने का बोला. वह यह सुनकर उनके घर चली गई. इसी दौरान उसे पानी में नशीला पदार्थ दे दिया, इसके बाद शराब भी पिलाई, जब वह बेहोश होने लगी तभी राजीव और सोनू ने उसके साथ रेप किया.

घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए आरोपी 
पीड़िता ने बताया कि जब वह बेगोश हो गई तो उसको घर के बाहर छोड़कर युवक फरार हो गए. इसके बाद गांव वालों ने पीड़िता की बहन को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता की बहन ने पुलिस को सूचना दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है. पुलिस ने महिला को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

क्या बोली पुलिस?
एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़िता अपनी बहन के यहां गई थी, जहां सोनू नाम के व्यक्ति के द्वारा महिला के साथ रेप होने की शिकायत पीड़िता की बेटी के द्वारा प्राप्त प्रार्थना पत्र के माध्यम से की गई है, जिसके आधार पर थाना सुभाषनगर में अलग-अलग धराओं के तहत केस दर्ज कर ली गई है. साथ ही महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर जो भी फैक्ट सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV