बरेली में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत, एक की हालत गंभीर
Advertisement

बरेली में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत, एक की हालत गंभीर

Bareilly Fire Accident: बरेली में एक झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. 

Bareilly Fire Accident

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां फरीदपुर क्षेत्र के गांव नवादा बिलसंडी में शुक्रवार दोपहर को एक झोपड़ी में आग लग गई. जिसमें तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई. जबकि एक अन्य बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद स्थानय पुलिस, डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही घटना के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी ली.

जानकारी के मुताबिक, गांव नवादा बिलसंडी में रामदास का मकान है. मकान की छत पर पुआल रखा था. दोपहर को अज्ञात कारणों से उसमें आग लग गई. जलता हुआ पुआल नीचे झोपड़ी पर गिर गया. झोपड़ी के पास कुछ बच्चे लुकाछिपी खेल रहे थे. चार बच्चे झोपड़ी में छिपे हुए थे. कुछ ही देर में पूरी झोपड़ी ने आग पकड़ ली. मासूम लपटों के बीच में फंस गए. 

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बॉल्टियों में पानी भरकर किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक चारों बच्चे बुरी तरह झुलस चुके थे. तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी चचेरे भाई-बहन थे. जबकि एक अन्य बच्ची नीतू पुत्री अमिताभ (6) को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.  

इन बच्चों की हुई मौत 
1.प्रियांशी पुत्री भीम (5)
2.मानवी पुत्री अमिताभ  (3)
3.नैना पुत्री सुखवीर (5)

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ....

Trending news