UP News: शाहजहांपुर में भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, फोन पर देता रहा गालिया, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2399884

UP News: शाहजहांपुर में भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, फोन पर देता रहा गालिया, आरोपी गिरफ्तार

Life Threat to BJP MLA Veer Vikram Singh: शाहजहांपुर में कटरा विधानसभा के बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस को जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

MLA Veer Vikram Singh

नाम शिव कुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में  कटरा विधानसभा के भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस को जान से मारने की धमकी दी गई. विधायक को यह धमकी व्हाट्सएप पर कॉल के माध्यम से दी गई. विधायक को धमकी मिलने के बाद से ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने सर्विलांस से धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

सुरक्षा बढ़ा दी गई 
पुलिस ने कहा कहा है कि 19 अगस्त 2024 को कटरा से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह के मोबाइल फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली. फोन करने वाले ने उनके साथ गाली गलौज भी की. वीर विक्रम सिंह के निजी सचिव जगबीर सिंह ने थाना जैतीपुर में लिखित शिकायती जिसके बाद पुलिस ने आज मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि सर्विलांस के जरिए शाहजहांपुर के मदनपुर थाना क्षेत्र से अर्जुन उर्फ छोटे नाम के युवक को फिलहाल, गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ की रही है. धमकी मिलने के बाद से ही भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

एक अनजान शख्स ने गालियां और धमकी दी
विधायक के व्हाट्सएप कॉल पर 4 मिनट तक एक अनजान शख्स ने गालियां और धमकी देता रहा. उनके निजी सचिव जगवीर सिंह ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जैतीपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने इस संबंध में कहा है कि 19 अगस्त 2024 को कटरा से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह के मोबाइल फओन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी.

Trending news