Shahjahanpur News: 2 किलोमीटर दूर खड़ी रही एंबुलेंस, गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने पर चारपाई आई काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2324623

Shahjahanpur News: 2 किलोमीटर दूर खड़ी रही एंबुलेंस, गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने पर चारपाई आई काम

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक अनोखा मामले सामने आया है. जहां एक गर्भवती महिला को कुछ लोग प्रसव पीड़ा होने के बाद ... एंबुलेंस का घर ना पहुंचने के पीछे का कारण सुनकर सभी को ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Shahjahanpur News

Shahjahanpur News/Shiv Kumar: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला को एंबुलेंस तक पहुंचाने के लिए कुछ लोगों ने एक अनोखा तरीका अपनाया. दरअसल, भारी बरसात के कारण रास्ता बेहद खराब होने की वजह से एंबुलेंस गर्भवती महिला तक नहीं पहुंच पाई थी. इसी वजह से कुछ लोग गर्भवती महिला को 2 किलोमीटर तक चारपाई पर लेटाकर एंबुलेंस तक लेकर गए. इस घटना को वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह देखें - क्या यही है विकास, चारपाई में गर्भवती महिला, दो किलोमीटर दूर खड़ी रही एंबुलेंस

पीड़ित परिवार ने बनाया वीडियो
इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पीड़ित परिवार ने वीडियो बनाकर शासन और प्रशासन से पक्की सड़क बनाने की मांग की है. वीडियो शाहजहांपुर जिले के बंडा ब्लॉक के उदरा गांव का बताया जा रहा है. यहां की रहने वाली गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हुई थी. इसकी खबर मिलने के बाद परिजनों ने एंबुलेंस को बुलाया था. लेकिन भारी बारिश होमने की वजह से पूरा रास्ता दलदल से भर गया था. इसकी वजह से एंबुलेंस चालक ने आगे जाने से इनकार कर दिया था. चालक के मना करने के बाद ग्रामीणों की मदद से गर्भवती महिला को चारपाई पर लेटाकर लगभग 2 किलोमीटर तक पैदल एंबुलेंस तक ले जाया जा सका.

सड़क बनाने की मांग
इस दौरान परिवार के लोगों ने पूरे रास्ते का वीडियो बनाकर शासन और प्रशासन से सड़क बनाने की मांग की है. स्थानीय लोगों को कहना है कि कई बार जनप्रतिनिधियों से सड़क बनाने की मांग भी की गई है. लेकिन सड़क अब तक नहीं बनाई गई है. इसी कारण आज एक गर्भवती महिला को अधिक दर्द होने के बाद भी 2 किलोमीटर तक चारपाई पर लेटाकर एंबुलेंस तक ले जाना पड़ा. अगर समय पर महिला को अस्पताल नहीं ले जाया जाता तो उसकी जान खतरे में पड़ सकती थी. फिलहाल ग्रामीण अब सड़क बनाने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - बनारस के काशी विश्वनाथ जैसे चमकेगा बरेली, नाथ कॉरिडोर के लिए मिले 250 करोड़

Trending news