UP Police Encounter : गोलियों की गूंज से थर्रा उठा शाहजहांपुर, पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ एक लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2341253

UP Police Encounter : गोलियों की गूंज से थर्रा उठा शाहजहांपुर, पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ एक लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर

Police Encounter in Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बुधवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने एक लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर को मार गिराया. सूचना मिलने पर बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए बरेली से एसटीएफ टीम आई थी लेकिन बदमाश ने भागने की फिराक में फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया जिससे उसकी मौत हो गई. 

Shahjahanpur Police Encounter

Shahnoor Killed in Encounter: शाहजहांपुर में  बुधवार की देर रात मुठभेड़ में नामजद इनामी हिस्ट्रीशीटर शाहनूर उर्फ शानू को 32 मुकदमों जैसे (लूट, हत्या, बलवा, डकैती) में मारा गया था.  मदनापुर क्षेत्र में एसटीएफ बल ने उसे घेरा था.  पुलिस ने उसे गिरफ्तार करना चाहा मगर उन्होंने उसे  गोली मार दी.  एसटीएफ ने प्रतिक्रिया में गोली चला दी और वह घायल हो गया. फिर तुरंत उसे राजकीय मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रात के एक बजे उसे मृत घोषित कर दिया.

एसटीएफ ने क्या कहा
एसटीएफ ने कहा कि संभल निवासी शाहनूर को गैंगस्टर के तहत गिरफ्तार किया गया था. उसके हिस्ट्रीशीट को भी खोला गया. उसके खिलाफ हयातनगर, असमौली, नखासा, बहजोई, बनियाठेर आदि थानों में 32 मुकदमे दर्ज किए गए थे. इसके बावजूद भी वह अपराध करता रहता था.

4 मई को, मैनाठेर थाने में दर्ज मुकदमों में फरार होने पर उसके खिलाफ एक लाख का इनाम घोषित किया गया था. एसटीएफ तभी से उसे खोज रहा थे.  बुधवार रात को पता चला कि शाहनूर और उसके साथी मदनापुर में हैं. 

टीम ने उसे वहां जाकर घेर लिया. यह देखते ही वह फायरिंग करके भागने लगा. जिसके बाद एसटीएफ ने भी प्रतिक्रिया दी. अफरा-तफरी में उसके साथी वहां से भाग गए, लेकिन पुलिस ने उसे गोली मार दी. 

बाकि साथियों की जांच में जुटी पुलिस
राजकीय मेडिकल कालेज में उसे लाया गया, जहां चिकित्सक को मृत घोषित किया गया. राजकीय मेडिकल कालेज में देर रात एएसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी भी पहुंचे. उनका कहना था कि बदमाशों को मुठभेड़ में मार डाला गया था. एसटीएफ अधिकारी शाहनूर के अन्य साथियों की जानकारी भी जुटा रहे हैं.

ये भी पढ़े-  यूपी में दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी साथ, विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के वोटों में सेंध लगाने की तैयारी

Trending news