Bareilly News: बरेली के अहलादपुर इलाके में पति-पत्नी के बीच एक अनोखा विवाद सामने आया, जिसमें करवाचौथ की खरीदारी के लिए पैसे न मिलने पर पत्नी ने पति पर हमला कर दिया. मामला तब शुरू हुआ जब हरीश कुमार, जो पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी कर चुके हैं, मंगलवार को अपने घर लौटे. उनकी पत्नी ने उनसे करवाचौथ की खरीदारी करने के लिए 50 हजार रुपये मांगे. हरीश ने इतने पैसे न होने की बात कही और देने से मना कर दिया, जिससे विवाद शुरू हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी ने ईंट मारकर सिर फोड़ा
बात धीरे-धीरे बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गई. नाराज पत्नी ने अचानक ईंट उठाकर हरीश के सिर पर मार दी, जिससे उनका सिर फूट गया और वह लहूलुहान हो गए. घायल अवस्था में हरीश जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद हरीश ने इज्जतनगर थाने में पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दी और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 


पति-पत्नी के महाभारत पर पुलिस का बयान
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह पति-पत्नी के बीच का आपसी विवाद है, लेकिन हरीश की तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है ताकि पूरे विवाद की सच्चाई सामने आ सके.


वहीं इस घटना की चर्चा बरेली के अहलादपुर इलाके में ही नहीं हर जगह हो रही है. सोशल मीडिया पर इस खबर को खूब शेयर किया जा रहा है. और लोग कमेंट कर रहे हैं. लोग कमेंट में लिख रहे हैं करवाचौथ पर कोई पति अपनी पत्नी से इस तरह का पंगा न ले नहीं तो पत्नी का प्रकोप झेलना पड़ सकता है. 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Bareilly Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: नगर पंचायत चेयरमैन ने एसडीएम को जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी वीडियो सामने आया