Holi 2024: ससुराल में होली खेलने पहुंचे रितेश पांडे, दिखी जीजा-साली की छेड़छाड़ वाली मस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2162286

Holi 2024: ससुराल में होली खेलने पहुंचे रितेश पांडे, दिखी जीजा-साली की छेड़छाड़ वाली मस्ती

Bhojpuri Holi Song 2024: होली से पहले भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का धमाकेदार गाना 'होली में दिलवा करे धक धक' रिलीज हो चुका है. इस गाने को शिल्पी राज ने आवाज दी है. 

Holi 2024: ससुराल में होली खेलने पहुंचे रितेश पांडे, दिखी जीजा-साली की छेड़छाड़ वाली मस्ती

Bhojpuri Holi Song 2024: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ फगुनी का बयार के बीच होली के हुड़दंग से भरपूर होली गीत 'होली में दिलवा करे धक धक' लेकर आये हैं, जो उनके फैंस को भा रहा है. इस गाने को रितेश पांडे ने सिंगर शिल्पी राज के साथ होली की मस्ती के साथ गाया है. 

यह होली सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस होली गीत में जीजा साली की मस्ती और होली का हुड़दंग दिखाया गया है. इसके वीडियो में रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव की जीजा साली की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. यह होली गीत जीजा-साली की छेड़छाड़ वाली मस्ती, देसी ठुमका और रंग गुलाल से सराबोर करने वाला मिजाज मन मोह रहा है.

इस होली सॉन्ग में दिखाया गया है कि रितेश पांडे अपने ससुराल पहुंचते हैं और साली से मिलते ही होली खेलने लगते हैं, और फिर शुरू होती है होली की मस्ती और होली के हुड़दंग नजारा. जिसे देखकर मिजाज मस्त हो जाता है और होली से पहले ही होली का आनंद इस गाने देखकर मिल रहा है.

इस गाने में रितेश पांडे अपनी साली माही श्रीवास्तव से कहते हैं कि...'करे दा नेवान तू सेयान होइ गइलु, करे वाला झुठहु धेयान तू धईलु...'तब माही श्रीवास्तव कहती है कि...'होखता पुरान मोर समान रहे चकाचक, डालता तानी रंगवा जीजा दिलवा करे धक धक...'

गाने को लेकर रितेश पांडे ने कहा कि ये गाना मेरी दिल के बहुत करीब है इसमें जीजा साली की मस्ती को बहुत ही प्यारे तरीके से दर्शाया गया है. वैसे भी होली मेरा पसंदीदा त्योहार है. माही श्रीवास्तव ने कहा कि गाने में परफॉर्म करते समय मैंने खूब रंग खेला है. मुझे रंगीन से खेलना अच्छा लगता है हर तरफ रंग उड़ रहा होता है और लोगों की मस्ती में डूबे रहते हैं. ये गाना भी कुछ ऐसा ही है जो आपको होली के रंगों में डूबने को मजबूर कर देंगे.

Trending news