Moradabad Road Accident: बाल- बाल बचे भाजपा के ये दिग्गज नेता, मुरादाबाद में हुआ कार एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227955

Moradabad Road Accident: बाल- बाल बचे भाजपा के ये दिग्गज नेता, मुरादाबाद में हुआ कार एक्सीडेंट

Bjp Leader Road Accident: बीजेपी के के दिग्गज नेता की कार हादसे का शिकार हो गई है. मुरादाबाद में कुंदरकी थाना क्षेत्र के बाईपास पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी. घटना के बाद बीजेपी नेता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

 

Bjp Leader Road Accident

moradabad: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम की गाड़ी का मुरादाबाद में एक्सीडेंट हो गया है. हादसे में भाजपा के यह सदस्य बाल-बाल बच गए हैं. इस भीषण सड़क हादसे में दुष्यंत की गाड़ी अनियंत्रित होकर रोंग साइड में जाकर गिर गई. हादसे के संबंध में जानकारी के अनुसार, जीरो प्वाइंट टोल प्लाजा के पास हुआ यह सड़क हादसा. इस घटना के बाद गाड़ी के रोंग साइड जाने के दौरान, गाड़ी के गेट खुलने के कारण वह सड़क से बाहर हाईवे पर गिर गई.

सड़क हादसे में बाल बाल बचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव की गाड़ी का एक्सीडेंट मुरादाबाद की जीरो प्वाइंट टोल प्लाजा के पास हुआ. हादसे में बाल बाल बचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, पीछे से तेज गति से आ रही एसयूवी कार ने मारी जोर से टक्कर जिससे भाजपा नेता दुष्यंत गौतम की गाड़ी अनियंत्रित होकर रोंग साइड जाकर जा गिरी. टक्कर होने के बाद गाड़ी के रोंग साइड जाते समय गाड़ी के गेट खुलने की वजह से गाड़ी से बाहर हाईवे पर गिर गए थे. 

Kanpur News: दहेजलोभियों के मुंह पर करारा तमाचा, बेटी को ससुराल से बैंड बाजे के साथ विदा करके लाए घरवाले

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव, गनीमत रही पीछे से कोई वाहन नही आ रहा था वरना तो सकता था बड़ा हादसा, बदायूं से प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन और लोकसभा चुनाव संबंधित बैठक कर वापस दिल्ली जा रहे थे दुष्यंत गौतम. मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद भाजपा महासचिव / महामंत्री दुष्यंत गौतम दिल्ली के लिए हुए रवाना. मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के जीरो प्वाइंट पुराने टोल प्लाजा के पास का मामला.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि अनुमानित रूप से, यदि वहां पर और एक वाहन होता, तो यह घटना और भी भयानक हो सकती थी. इस घटना के बाद दुष्यंत गौतम बादायूं से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. 

Trending news