जल गई 'नेता जी' की अकड़ की रस्सी, वर्दी के आगे एक न चली, राज्यपाल से न मिल पाने पर हुए रुसवा
Advertisement

जल गई 'नेता जी' की अकड़ की रस्सी, वर्दी के आगे एक न चली, राज्यपाल से न मिल पाने पर हुए रुसवा

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज अमरोहा जिले के दौरे पर थीं, राज्यपाल से मुलाकात करने की इच्छा लिए बीजेपी के कुछ नेता अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए

पुलिस के आगे नहीं चला सत्ता का धौंस

 

विनीत/अमरोहा: अक्सर जिस पार्टी की सरकार सत्ता में होती है, उसके नेता हनक दिखाने की कोशिश करते हैं. अमरोहा जिले में बीजेपी के नेता ने भी यही कोशिश की. लेकिन उनका रौब पुलिस अधिकारियों के सामने चल नहीं पाया. दरअसल उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज अमरोहा जिले के दौरे पर थीं, राज्यपाल से मुलाकात करने की इच्छा लिए बीजेपी के कुछ नेता अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए, और राज्यपाल महोदया से मिलने का प्रयास करने लगे, लेकिन सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा कारणों के चलते नेता जी को मिलने नहीं दिया.

राज्यपाल से मिलने के लिए पहले दिखाई गर्मी..
यूपी के अमरोहा में राज्यपाल के कार्यक्रम में शिरकत करने आए बीजेपी नेता पहले तो सत्ता की हनक दिखाते हुए पुलिस कर्मियों से उलझ गए  और फिर अपनी पार्टी की सरकार की दुहाई देते नजर आए, लेकिन पुलिस पर इसका कोई असर नहीं हुआ और बीजेपी नेताओं को बैरंग ही लौटना पड़ा.

राज्यपाल का अमरोहा दौरा
आपको बता दें कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अमरोहा के गजरौला क्षेत्र में दौरे पर थीं, जहां महामहिम अनंदीबेन ने एक कर्यक्रम में शिरकत की, इसके अलावा उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, बालिका शिक्षा,आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण भी किया.

Trending news