UP: मामूली बात पर विधायक ने की पड़ोसी के ड्राइवर की पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

CCTV में देखा गया कि भाजपा विधायक कार से उतरकर पड़ोसी के ड्राइवर को थप्पड़ मारते हैं. इस दौरान उनके गनर ने भी ड्राइवर को एक थप्पड़ जड़ दिया.

UP: मामूली बात पर विधायक ने की पड़ोसी के ड्राइवर की पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना
घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

प्रदीप तिवारी/गोरखपुर: गोरखपुर ग्रामीण से भाजपा विधायक विपिन सिंह की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया गया कि मामूली सी बात को लेकर भाजपा विधायक ने पड़ोसी के ड्राइवर की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं मौके पर विधायक के गनर ने भी ड्राइवर से मारपीट की. घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद अब ये फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. CCTV में देखा गया कि भाजपा विधायक कार से उतरकर पड़ोसी के ड्राइवर को थप्पड़ मारते हैं. इस दौरान उनके गनर ने भी ड्राइवर को एक थप्पड़ जड़ दिया.

पूरा मामला कैंट थाना क्षेत्र के बेतियाहाता इलाके का है, जहां बीते 5 जनवरी को भाजपा विधायक विपिन सिंह ने पड़ोसी के ड्राइवर धीरू सिंह सोलंकी की पिटाई कर दी. घटना के बाद से डरे-सहमे ड्राइवर धीरू का कहना है, कि वह भाजपा विधायक पर कार्रवाई किये जाने को लेकर कैंट पुलिस में तहरीर देगा.

पीड़ित ड्राइवर का कहना है कि गेट निर्माण कराने को लेकर रास्ते से गुजर रहे विधायक ने बिना किसी बात के उसकी पिटाई कर दी. सत्ता के नशे में चूर विधायक द्वारा ड्राइवर की पिटाई का मामला सुर्खियों में है. इस मामले में विधायक का पक्ष जानने की भी कोशिश की गयी. लेकिन विधायक मामले में कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

संपादन: आशीष त्रिपाठी