Lakhimpur Kheri News: कोतवाली में फिर धरने पर बैठे बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, दारोगा पर कार्रवाई को लेकर अड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2180714

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली में फिर धरने पर बैठे बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, दारोगा पर कार्रवाई को लेकर अड़े

Lakhimpur Kheri News: बीजेपी विधायक योगेश वर्मा कोतवाली में धरने पर बैठ गए और जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. जानकारी के मुताबिक मकान मालिक और उसके किरायेदार दारोगा के बीच शराब पीकर आने के लेकर विवाद हो गया था. 

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली में फिर धरने पर बैठे बीजेपी विधायक योगेश वर्मा, दारोगा पर कार्रवाई को लेकर अड़े

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले में सदर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा कोतवाली में धरने पर बैठ गए और जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. जानकारी के मुताबिक मकान मालिक और उसके किरायेदार दारोगा के बीच शराब पीकर आने के लेकर विवाद हो गया था. मामला देखते ही देखते कोतवाली तक जा पहुंचा. 

दारोगा पर लगाए आरोप, कार्रवाई की मांग
दोनों पक्ष एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाते हुए एक दूसरे खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग कर ही रहे थे. इस बीच सदर विधायक योगेश वर्मा कोतवाली में आ धमके. उन्होंने मकान में किराए से रह रहे उपनिरीक्षक अभय मिश्रा पर ड्रिंक करने का आरोप लगाया और उनकी मेडिकल कराने पर अड़ गए. इसी बात को लेकर दारोगा से विवाद हो गया और विधायक दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए.

विधायक को धरने से उठाने में जुटी पुलिस
बीजेपी विधायक मकान मालिक को सीतापुर के सांसद राजेश वर्मा की भतीजी कहते हुए सांसद के लखीमपुर आने तक कोतवाली में धरने पर बैठने की जिद पर अड़े रहे. कई बार विधायक और उनके समर्थक तैस में आकर आक्रमक तक होते भी नजर आए. इस बीच विधायक को मनाने की कोशिश लगातार पुलिस द्वारा की जाती रही. वहीं, हंगामा को देखते हुए पुलिस ने भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उपनिरीक्षक अभय मिश्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है और विधायक को धरने से उठाने के प्रयास कर रही है. 

बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी विधायक योगेश वर्मा सदर कोतवाली में बैठ चुके हैं. बीते कुछ दिन पहले ही  तेज बारिश के बीच 
 भाजपा विधायक कोतवाली के अंदर जमीन पर बैठकर धरना दिया था.  जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी सदर सीट से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के रिश्तेदारों के साथ पुलिस ने मारपीट की थी. इससे नाराज होकर विधायक कोतवाली पहुंचे और पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे थे.  

 

देखें वीडियो - Lakhimpur News: अपनी ही सरकार में कोतवाली में क्यों धरने पर बैठे भाजपा विधायक योगेश वर्मा, देखें वीडियो

 

 

Trending news