close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रेमी ने फोन नहीं किया रिसीव तो आहत होकर प्रेमिका ने लगाई फांसी

पुलिस को पता चला है कि स्वाति के स्वप्निल कुमार गुप्ता नामक युवक से प्रेम संबंध थे

प्रेमी ने फोन नहीं किया रिसीव तो आहत होकर प्रेमिका ने लगाई फांसी
छात्रा दिल्ली विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई कर रही थी

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश में नोएडा के सेक्टर 27 में रहने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने अपने प्रेमी से अनबन के कारण रविवार रात को अपनी पीजी में छत के पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने सोमवार को बताया कि सेक्टर 27 के सी- ब्लॉक स्थित पीजी में रहने वाली स्वाति सैनी (22) ने रविवार रात अपने कमरे की छत के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा दिल्ली विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई कर रही थी.

पंत ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि स्वाति के स्वप्निल कुमार गुप्ता नामक युवक से प्रेम संबंध थे. दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. स्वप्निल गुप्ता गलगोटिया विश्वविद्यालय में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र है.

उन्होंने बताया कि छात्रा ने बीती रात को अपने स्वप्निल को कई बार फोन करने का प्रयास किया, लेकिन उसने उसका फोन नहीं उठाया. इस बात से आहत होकर उसने उसको व्हाट्सएप पर मैसेज लिखा और उसके बाद आत्महत्या कर ली.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. पुलिस छात्रा के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

(इनपुट-भाषा)