Jalaun News: यूपी में नई नवेली दुल्हन ने सुहागरात पर किया कांड, घर बुलानी पड़ गई पुलिस
Advertisement

Jalaun News: यूपी में नई नवेली दुल्हन ने सुहागरात पर किया कांड, घर बुलानी पड़ गई पुलिस

Jalaun News: जालौन में शादी के बाद दूल्हा कमरे में इंतजार करता रहा, और अचानक दुल्हन फरार हो गई. नई नवेली दुल्हन का सुहागरात पर नया कांड सामने आया है. इस कांड पर घर पुलिस बुलानी पड़ गई 

Jalaun

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शादी के बाद दूल्हा कमरे में दुल्हन के इतंजार में बैठ रहा, और नई नवेली दुल्हन पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई. मामले में पीड़ित ने थाने में सूचना दी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में कर रही है.

क्या है पूरा मामला
जालौन कोतवाली में एक मोहल्ले की महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि अपने बेटे की शादी के लिए कई लोगों को से कह रखा था. इस दौरान उसको एक कोंच निवासी व्यक्ति मिला. उस व्यक्ति ने उसके बेटे की शादी कराने की बात की. साथ ही बोला कि शादी के लिए लड़की वालो को  70 हजार रुपये देने होंगे. ऐसे में  बेटे की शादी कराने के चक्कर में  बिचौलिए को 40 हजार दे दिए.

गोरखपुर से एक लड़की के साथ आया
जानकारी के मुताबिक बिचौलिया कुछ दिन बाद गोरखपुर से एक लड़की के साथ आया. विश्वास में आकर बेटे की शादी 25 मार्च को  मंदिर में लेकर आ गए. बिचौलिया ने बाकी के 30 हाजार रुपये मांगने लगा. इस दौरान बचे 30 हजार भी दे दिए. इसके बाद शादी परिसर में विधि-विधान के साथ बेटी की शादी संपन्न करा दी.

बेटा कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा
शादी के बाद बेटा कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा था. इस दौरान दुल्हन मंगलसूत्र  बिछिया पायल और कुछ हजार रुपये लेकर भाग निकली. रात में जब काफी समय तक दुल्हन कमरे में नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला इसके बाद महिला ने बिचौलिये को पकड़कर पुलिस से गहनें ऐर पैसे की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Auraiya News: बच्चे को किडनैप कर ट्रॉली में ठूंस दिया, औरैया से अपहृत सर्राफा कारोबारी के बेटे के मर्डर का दिल्ली से खुलासा

 

Trending news