Bulandshahr News: बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंदा, तीन की मौत, दो की गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2111225

Bulandshahr News: बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंदा, तीन की मौत, दो की गंभीर घायल

Bulandshahr News: यूपी के बुलदंशहर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया. इस सड़क हादसे में एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हो गए है. संभल और सोनभद्र में भी सड़क हादसे हुए हैं.

Bulandshahr News: बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े 5 लोगों को रौंदा, तीन की मौत, दो की गंभीर घायल

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के छतारी थाना क्षेत्र में खुर्जा मार्ग स्थित कमौना गांव के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बारातियों से भरी बस ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें तीन की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर घायल हैं. घायलों की नाजुक हालत के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है. मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं.  घटना के बाद चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया. पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. सीएम योगी ने घटना पर शोक जताया है.

  1.  

  2.  
  3.  

मुख्यमंत्री ने बुलंदशहर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया
सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायल छात्रों के समुचित उपचार के निर्देश दिए.

बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा
मिला जानकारी के मुताबिक बारात बुलंदशहर (Bulandshahr) के पहासू से आ रही थी और छतारी के कमौना स्थित फार्म हाउस जा रही थी. बस की रफ्तार काफी तेज होने के कारण कामौना गांव के पास बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को अपना शिकार बना लिया.  पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती जहां चिकित्सकों ने रिंकू, अशोक, विनोद को मृत घोषित किया. घायल हायर सेंटर में अभी भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. 

बस का ड्राइवर फरार
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी रोहित मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने हादसे के बाद बस को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है. आरोपी बस ड्राइवर इस वारदात के बाद फरार हो गया. आरोपी बस ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

संभल में भी सड़क हादसा
संभल- टायर में पंक्चर होने पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा कर पलट गई. कार पलटने से कार में सवार 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 4 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिश्तेदार की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त कर सभी लोग गांव वापस लौट रहे थे. रजपुरा थाना इलाके गंवा -बबराला रोड पर सड़क हादसा हुआ है.
 
सोनभद्र-अनियंत्रित बस मारकुंडी घाटी में पलट गई. इस हादसे में दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए. बस बस्ती से रामेश्वरम जा रही थी. बस में 65 लोग सवार थे. ये हादसा सुबह हुआ. मौक़े पर पहुँची स्थानीय पुलिस राहत बचाव में जुटी. पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मारकुंडी घाटी की घटना.

ललितपुर- सड़क दुर्घटना में दादी और पोते की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में देर रात तेज रफ्तार भाग रही एक पिकअप ने बाइक सवार दादी और पोते को कुचल दिया. दुर्घटना में दादी और पोते की दर्दनाक मौत हो गई. घटना मड़ावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मदनपुर मार्ग की है.

बताया जा रहा है कि कल सागर निवासी 23 वर्षीय सुग्रीव अपनी 70 वर्षीय दादी कोमलबाई को बाइक से लेकर मड़ावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बम्होरी कला ग्राम में एक तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने आया था. जिसमें शामिल होने के बाद जब वो बाइक से वापस सागर लौट रहे थे , तभी रास्ते मे एक तेजगति से भाग रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.  टक्कर इतनी अधिक जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

बिजनौर मे बड़ा सड़क हादसा 
बिजनौर-बिजनौर मे बड़ा सड़क हादसा हुआ है. निजी स्कूल बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हुई. स्कूल बस ड्राइवर की मोके पर ही मौत हो गई और तीन दर्जन स्कूली छात्र घायल हो गए. तीन छात्रों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई थानों की पुलिस फ़ोर्स मोके पर पहुंची. ये हादसा मंडावर थाना इलाके के रानीपुर मे हुआ.

 

किसानों के 'दिल्‍ली चलो' मार्च का तीसरा दिन, पंजाब में रेल रोको आंदोलन के बीच किसान और सरकार के बीच आज फिर होगी बात

Trending news