बुलंदशहर: जिले की स्याना नगर कोतवाली में बीएससी की एक छात्रा अपने घर से लापता है. पुलिस में शिकायत करने के बाद पुलिस जहां दावा कर रही है कि मामला प्रेम संबंध का है, वहीं लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी को एक समुदाय विशेष के 4 युवक और 2 युवतियों ने किडनैप किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या कहती है पुलिस?
एसएसपी संतोष कुमार सिंह का दावा है कि परिवार ने जिस लड़के पर लड़की को किडनैप करने का आरोप लगाया है, उन दोनों के बीच प्रेम संबंध है. ये दोनों आपस में पड़ोसी है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 4 युवकों और 2 युवतियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है और कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस लव जेहाद के एंगल से इनकार ही कर रही है. 


ये है 'कोरोना काल' वाली शादी: बारातियों का स्वागत हुआ मास्क और सेनिटाइजर से 


पिता का आरोप 'मेरी बेटी को किया किडनैप'
गायब हुई छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि समुदाय विशेष के 4 युवकों और दो युवतियों ने साजिशन उनकी बेटी का अपहरण किया. पिता के मुताबिक अपहरण की साजिश में अरशद, सोनू, फैजल नाम के सगे भाई और उनकी दो बहनें भी शामिल थीं, जो बेटी को उनके घर से घूमने के बहाने लेकर गईं.  पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा 120 और 366 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 2 लोगों से पूछताछ भी की जा रही है और मुख्य आरोपियों की तलाश जारी है. 


UP:घर में होने वाली है शादी तो 10 प्वाइंट्स में जान लें क्या करना है और क्या नहीं?


WATCH LIVE TV