VIDEO: जनता दरबार में मेनका गांधी ने खोया आपा, अफसर को कह गईं अपशब्द
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand374280

VIDEO: जनता दरबार में मेनका गांधी ने खोया आपा, अफसर को कह गईं अपशब्द

मोदी सरकार में महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी पिछले दिनों एक सभा में अपना आपा खो बैठीं और भरी सभा में अफसर को अभद्र भाषा से संबोधित करने लगी. 

आप जनता की समस्या सुनने के लिए पिछले दिनों मेनका ने बेहड़ी में जनता दरबार लगाया था (फाइल फोटो)

बरेलीः मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र बहेड़ी में आम जनता की समस्याएं सुनने के लिए जनता दरबार लगाया. जनता की समस्याएं सुनने के बाद मेनका गांधी इतना आहात हुई कि उन्होंने अधिकारियों को अभद्र भाषा से संबोधित किया. रिपोर्ट के मुताबिक मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के बहेड़ी में  मेनका गांधी  ने जनता  दरबार लगाया था, जिसमें कई लोगों ने अपनी समस्याएं मेनका के सामने रखीं और प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी दी. जनता की शिकायतें सुनने के बाद मेनका अपना आपा खो बैठी और वहां मौजूद एक अधिकारी को डांटने के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

  1. जनता दरबार में भड़की केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी
  2. सप्लाई ऑफिसर के साथ किया अभद्र भाषा का प्रयोग
  3. अपने संसदीय क्षेत्र बेहड़ी में मेनका ने लगाया था जनता दरबार

भ्रष्टाचार से नाराज हुईं मेनका
कोटा में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी आग बबूला हो गईं और सबके सामने ही अफसरों को फटकार लगा दी. अफसरों को सिर्फ डांटने से मेनका का गुस्सा शांत नहीं हुआ तब उन्होंने अधिकारियों से अभद्र भाषा में बात की. समाचार एजेंसी एएनआई पर जारी किए गए वीडियो में जनता दरबार में मेनका ने एक सप्लाई इंस्पेक्टर को भड़कती हुई नजर आ रही हैं. सप्लाई अफसर पर गुस्सा करते हुए मेनका ने कहा, तुम मोटे हो रहे हो. तुम बुरे आदमी हो....मैं तुम्हारी आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाउंगी....

यह भी पढ़ें : मेनका गांधी ने बताया, आखिर क्यों सही है सैनिटरी पैड पर 12 फीसदी जीएसटी लगाना

देखिए वीडियो

 

यह भी पढ़ें : महिला सुरक्षा को लेकर मेनका गांधी का बड़ा बयान, कहा- बसों में CCTV से नहीं मिलेगी मदद

गौरलतब है कि मेनका गांधी पहले भी अधिकारियों को काम समय पर ना करने और भ्रष्टाचार करने पर उन्हें डांटती हुई नजर आई हैं, लेकिन यह पहला मौका है जब उन्होंने किसी जनता दरबार में अपना आपा खोया हो.  

सीसीटीवी मामले में भी भड़की थी मेनका
इससे पहले मेनका गांधी दिल्ली की डीटीसी बसों में सीसीटीवी लगाने पर भड़की थी. केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा था कि वह बसों में सीसीटीवी लगाने के पक्ष में नहीं हैं क्योंकि यह बलात्कार और छेड़छाड़ नहीं रोक पाएंगे. उन्होंने यह बात महिलाओं की सुरक्षा के लिए निर्भया कोष के उपयोग की चर्चा करते हुए संवाददाताओं से कही थी.  इस कोष की स्थापना दिल्ली में एक बस में दिसंबर 2012 में एक लड़की के साथ हुए वीभत्स बलात्कार के बाद की गयी जिसने पूरे देश की अंतरात्मा को झकझोर दिया था. 

मेनका ने कहा था, 'सीसीटीवी एक निश्चित जगह पर लगे होते हैं. ऐसा नहीं है कि कोई व्यक्ति आकर सीसीटीवी के ठीक सामने महिला का बलात्कार करेगा. दूसरी बात, यह तीन दिन से ज्यादा नहीं चलेगा. तीसरा, बलात्कार भीड़ भरी बसों में नहीं होते लेकिन छेड़छाड़ होती है.' महिला एवं बाल कल्याण मंत्री मेनका ने था कहा, 'जब भीड़ भरी जगह होती है तो ऐसे लोग होते हैं जो महिलाओं की जींस, साड़ी में हाथ डालते हैं.

Trending news