चिन्मयानंद केस: SIT ने दाखिल की चार्जशीट, BJP नेता डीपीएस राठौर का नाम भी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand593413

चिन्मयानंद केस: SIT ने दाखिल की चार्जशीट, BJP नेता डीपीएस राठौर का नाम भी शामिल

जांच के दौरान इस मामले में बीजेपी नेता और जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन डीपी सिंह राठौर और अजीत सिंह नाम के बीजेपी नेता पर भी चिन्मयानंद से सवा करोड़ की रंगदारी चिन्मयानंद से मांगी गई थी.

फाइल फोटो

शाहजहांपुर: चिन्मयानंद यौन उत्पीड़न मामले (Chinmayanand sexual harassment case) में एसआईटी (SIT) ने अपनी चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी है. साथ ही चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में भी एसआईटी ने आरोप लगाने वाली छात्रा और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ भी चार्जशीट पेश की है. चार्जशीट में बीजेपी नेता डीपीएस राठौर का नाम भी शामिल है. 

इस दौरान कोर्ट में चिन्मयानंद , छात्रा उसके तीन दोस्तों को भी कोर्ट में पेश किया गया. जांच के दौरान इस मामले में बीजेपी नेता और जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन डीपी सिंह राठौर और अजीत सिंह नाम के बीजेपी नेता पर भी चिन्मयानंद से सवा करोड़ की रंगदारी चिन्मयानंद से मांगी गई थी. इस मामले में दोनों बीजेपी नेताओं को भी चार्जशीट में शामिल किया गया है.  

पिछले दिनों विशेष जांच टीम (SIT) ने बीजेपी नेता डीपीएस राठौर का लैपटॉप और एक पेनड्राइव जब्त कर ली थी. माना जा रहा है कि घटना से संबंधित वीडियो क्लिप्स इसमें हैं. चिन्मयानंद द्वारा दर्ज वसूली मामले में संदिग्ध भूमिका के लिए राठौर से एसआईटी ने रविवार को 12 घंटों तक पूछताछ की थी. पूछताछ में डीपीएस राठौड़ को स्वामी चिन्मयानंद से करोड़ों की रंगदारी मांगने की योजना में शामिल पाया गया था. 

डीपीएस राठौड़ जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन हैं और वह राजस्थान के दौसा में भी उस समय मौजूद थे जहां एसआईटी की टीम ने 30 अगस्त को मेंहदीपुर बालाजी मंदिर के निकट 23 वर्षीय छात्रा को बरामद किया था. कानून की छात्रा 24 अगस्त को लापता हो गई थी.

Trending news