UP Road Accidents: बहराइच में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2236168

UP Road Accidents: बहराइच में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत

 UP Road Accidents: बहराइच में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में  एक की मौके पर मौत हो गई. बाइक सवार को ट्रैक्टर ने  जोरदार ठोकर मार दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

UP Road Accidents

UP Road Accidents: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई. बाइक सवार को ट्रैक्टर ने  जोरदार ठोकर मार दी.घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.हादसे के बाद ट्रक्टर मौके से फरार हो गया.

बहराइच में भीषण सड़क हादसा
दरअसल थाना मोतीपुर के वार्ड नंबर 4 गांव निवासी 18 वर्षीय सईद अहमद की सड़क हादसे में मौत होने का मामला सामने आया है. परिजनों का कहना है कि वह घर का जरूरी सामान लेने गए हुए थे तभी मोतीपुर थाना क्षेत्र स्थित पुलिया के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली में उन्हें रौंद दिया. इससे उनकी मौत हो गई. मृतक साईकल मिस्त्री का काम करता था, पुलिस मामले की तहक़ीक़ात में जुटी हुई है.

प्रतापगढ़ में भीषण हादसा
प्रतापगढ़ में भीषण हादसा हुआ है तेज़ रफ़्तार कार और डंफर में जोरदार भिड़ंत हो गई. धू धू कर कार जल गई. हादसे में दो की मौत हो गई. वहीं हादसे में तीन लोग घायल हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जांच पड़ताल में पुलिस जुटी. नगर कोतवाली के चिलबिला क्षेत्र के सोनावा की घटना है. प्रयागराज के कार सवार रहने वाले थे. अयोध्या दर्शन करके घर लौट रहे थे.

 

Trending news