अलीगढ़ दौरे पर सीएम योगी, करेंगे Covid Command Center का निरीक्षण
Advertisement

अलीगढ़ दौरे पर सीएम योगी, करेंगे Covid Command Center का निरीक्षण

सीएम योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं. सीएम योगी पहले अलीगढ़, मथुरा और फिर उसके बाद आगरा जाएंगे. 

फाइल फोटो

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी यूपी के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी अलीगढ़, मथुरा और फिर उसके बाद आगरा जाएंगे. अलीगढ़ में सीएम योगी कोरोना को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और मंडलीय अधिकारियों के साथ गहन समीक्षा करेंगे. 

Aadhaar Card Updates: डाकघरों में आधार कार्ड बनाने की प्रक्रिया पर रोक, जानें क्यों और कब तक

करेंगे कलेक्ट्रेट में कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण
सीएम योगी अलीगढ़ में करीब 3 घंटे रुकेंगे. वह आज सुबह 10:50 पर अलीगढ़ पहुंचेंगे. एएमयू में बनाए गए हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा. कलेक्ट्रेट में कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने के बाद वापस जेएनयू मेडिकल कॉलेज के सभागार में पुलिस, प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों और एएमयू वीसी व अन्य चिकित्सकों के साथ बैठक करेंगे.

दूसरे जिलों के DM, SSP और CMO से वर्चुअल बैठक 
अलीगढ़ मंडल के आईजी दीपक कुमार, एसएसपी कलानिधि नैथानी, डीएम चंद्रभूषण सिंह, एडी हेल्थ और सीएमओ बीपी सिंह कल्याणी के साथ बैठक होगी. बैठक के दौरान ही सीएम योगी मंडल के दूसरे जिलों के डीएम, एसएसपी और सीएमओ से वर्चुअल बैठक करेंगे. जिससे वहां के हालात का जायजा लिया जा सके. सीएम योगी अलीगढ़ के किसी भी कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण कर सकते हैं.

प्रयागराज: 2022-23 सत्र से MBBS में दाखिला लेने वाले छात्रों को करनी होगी इमर्जेंसी मेडिसिन की पढ़ाई

AMU परिसर में सीएम योगी आदित्यनाथ का ये पहला निरीक्षण 
गौरतलब हो कि गोरखपुर के सांसद से लेकर सीएम बनने और चार साल सरकार संचालित करने के दौरान AMU परिसर में सीएम योगी आदित्यनाथ का ये पहला निरीक्षण होगा. जिसमें वह डेढ़ घंटे तक आला अधिकारियों से विचार विमर्श करेंगे.

सीएम ने की कुलपति से फोन पर बात
इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति से फोन पर वार्ता कर विश्वविद्यालय के मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों तथा वहां कार्यरत चिकित्सकों और अन्य कार्मिकों का हालचाल जाना.

AMU के कई  फैकल्टी मेंबर्स की कोरोना से हो चुकी है मौत

कोरोना महामारी का कहर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) पर कहर बनकर टूटा है. अब तक यूनिवर्सिटी के 17 फैकल्टी मेंबर्स संक्रमण की वजह से जान गंवा चुके हैं.

यूपी में 21 मई से सभी कार्ड धारकों को मिलेगा फ्री राशन, 11 लाख परिवारों को फायदा

WATCH LIVE TV

 

Trending news