AMU छात्रों ने सीएमओ समेत डॉक्‍टरों को बनाया बंधक, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand476586

AMU छात्रों ने सीएमओ समेत डॉक्‍टरों को बनाया बंधक, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

सीएमओ ने यह भी कहा कि एएमयू की प्रोक्टोरियल टीम आ गई थी जो कि घटना की जांच करेंगी.

(फाइल फोटो)

अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक बार‍ फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. यहां के छात्रों ने मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी (सीएमओ) और सीनियर डॉक्‍टरों को बंधक बना लिया. एएमयू स्टूडेंट यूनियन ने इन लोगों को केबिन के अंदर में बंधक बनाया. यह सीएमओ जेएन मेडिकल कॉलेज के हैं. यूनियन ने 2 घंटे तक केबिन में इन लोगों को बंधक बनाया. छात्रसंघ नेताओं ने सीएमओ और डॉक्‍टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है.

एएमयू छात्रसंघ नेताओं के मुताबिक बीयूएमएस का सोहेल नाम का छात्र अपेंडिक्स से पीड़ित है. उसका जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. छात्रसंघ नेताओं का आरोप है कि उसका इलाज मेडिकल कॉलेज के अंदर ठीक से न करके लापरवाही बरती जा रही है. इसी को लेकर हंगामा करते हुए छात्रों ने मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड पर हंगामा कर दिया.

fallback

छात्रसंघ के सभी पदाधिकारी समेत सैकड़ों छात्र मेडिकल इमरजेंसी में स्थित सीएमओ कार्यालय पहुंच गए और सीएमओ से नोकझोंक करने लगे. सीएमओ एसएजेड जैदी ने छात्रसंघ पर आरोप लगाया कि उन्होंने सीएमओ केबिन के अंदर सीएमओ समेत करीब आधा दर्जन सीनियर डॉक्टर्स को बंधक बनाया.

छात्रों ने करीब दो घंटे तक बाहर से गेट बंद कर दिया. इसकी सूचना डायल 100 को दी गई लेकिन पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची. इधर सीएमओ ने यह भी कहा कि एएमयू की प्रोक्टोरियल टीम आ गई थी जो कि घटना की जांच करेंगी. लेकिन माना जा रहा है कि इसमें कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी, क्योंकि छात्र फिर से हंगामा कर देंगे.

Trending news