रायबरेली: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी के अंदर उथल-पुथल मच गई है. पार्टी के लिए मजबूत सीढ़ी के रूप में पहचाने जाने वाले पूर्व कांग्रेस के प्रदेश सचिव और मौजूदा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के सदस्य शिव कुमार पाण्डेय ने इस्तीफ दे दिया है. पार्टी की नई ब्लॉक कार्यकारिणी में कई कार्यकर्ताओं को दरकिनार किए जाने से नाराज शिव कुमार पाण्डेय समेत 35 अन्य पदाधिकारियों ने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

UP Panchayat Chunav 2021: जानिए- पंचायत चुनाव में कितना खर्च पाएंगे उम्मीदवार


अधिकारियों पर लगा पार्टी को कमजोर करने का आरोप
पीसीसी सदस्य शिव कुमार पाण्डेय ने बताया कि पार्टी को कमजोर करने के लिए जिलाध्यक्ष और अन्य जिलास्तरीय पदाधिकारी कार्य कर रहे हैं. हाल ही में गठित ब्लॉक की नई कार्यकारिणी में पुराने कार्यकर्ताओं को तवज्जो न देकर अन्य पार्टी से आए लोगों को महत्वपूर्ण पद पर बैठा दिया गया है. इनमें कई अनुभवहीन हैं, जिससे पार्टी की नींव कमजोर हो रही है.


टैक्स न जमा करने के मामले में AMU को मिली राहत, हाईकोर्ट ने हटाई खाते पर से रोक


"अमेठी की तरह छिन जाएगी रायबरेली"
शिव कुमार ने यह भी कहा,"जैसे अमेठी में सांसद की कुर्सी कांग्रेस से छिन गई है, वैसी ही दशा इस जिले में होती जा रही है". इसको लेकर सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा गया है. 


कोरोना वायरस के बाद अब बर्ड फ्लू को रोकने के लिए ड्रोन से की जाएगी निगरानी, जानिए पूरी डिटेल


स्वीकार नहीं किया गया है इस्तीफा
बता दें कि अभी तक किसी का भी इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है. वहीं, जिला के पदाधिकारी इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. इसके अलावा शिव कुमार दावा कर रहे हैं कि आने वाले समय में और भी नेता इस्तीफा देंगे.


WATCH LIVE TV