कांग्रेसियों ने खुद उड़ा दी कोरोना नियमों की धज्जियां, फिर दिया कानून व्यवस्था पर ज्ञान!

अजय लल्लू उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सरकार को घेरने से नहीं चूके, उन्होंने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर फेल हो गया है.  

कांग्रेसियों ने खुद उड़ा दी कोरोना नियमों की धज्जियां, फिर दिया कानून व्यवस्था पर ज्ञान!
यूपी कांग्रेस भवन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां.

लखनऊ: युवा नेताओं को नई जिम्मेदारी देने के चक्कर में कांग्रेस ने लखनऊ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बावजूद सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ा दी. मंगलवार को पार्टी प्रदेश मुख्यालय में हुई पीसीसी चीफ अजय कुमार लल्लू की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग मजाक बनकर रह गया. खचाखच भरे हाल में नेताओं का मजमा लग गया और सभी एक दूसरे से सटे हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: UP की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखी CM को चिट्ठी, कहा 'जनता परेशान है'

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार को चार थाना क्षेत्रों में कम्प्लीट लॉकडाउन लगाना पड़ा है. लेकिन कांग्रेस भवन में इकट्ठा हुए नेता व कार्यकर्ता कोरोना काल में सामाजिक दूरी के मूल मंत्र को भूल गए.

बता दें कि कांग्रेस भवन में आज युवा नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई, अजय लल्लू ने बताया कि ललित पांडेय और ओमवीर यादव को पूर्वांचल और पश्चिम यूपी में यूथ कांग्रेस की कमान सौंपी गई है. इस दौरान अजय लल्लू उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सरकार को घेरने से नहीं चूके, उन्होंने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर फेल हो गया है.

WATCH LIVE TV: