Noida News: महिला मित्र से मिलने आए सिपाही ने खुद को मारी गोली, कुछ दिनों बाद होने वाली थी शादी
Advertisement

Noida News: महिला मित्र से मिलने आए सिपाही ने खुद को मारी गोली, कुछ दिनों बाद होने वाली थी शादी

Noida News: ग्रेटर नोएडा की ग्रेनो वेस्ट की मेफेयर रेजिडेंसी सोसाइटी में एक पुलिस कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सिपाही अपनी महिला मित्र से मिलने ग्रेटर नोएडा आया था.

 Noida News: महिला मित्र से मिलने आए सिपाही ने खुद को मारी गोली, कुछ दिनों बाद होने वाली थी शादी

Noida News: ग्रेटर नोएडा की ग्रेनो वेस्ट की मेफेयर रेजिडेंसी सोसाइटी में एक पुलिस कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना बुधवार की है. बताया जा रहा है कि सिपाही अपनी महिला मित्र से मिलने आया है. यहां पर उन दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. जिसके बाद सिपाही ने पिस्टल से खुद को शूट कर लिया. कांस्टेबल ने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी है. सिपाही के खुद को गोली मारने की घटना की सूचना महिला मित्र ने पुलिस को फोन पर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पता चला है कि सिपाही कुलदीप मूलरूप से जलौन का रहने वाला था. कुलदीप की पोस्टिंग ललितपुर में थी, कुलदीप मंगलवार को ग्रेनो वेस्ट स्थित मेफेयर रेजिडेंसी सोसाइटी पहुंचा था. सोसाइटी में मूलरूप से औरेया निवासी महिला मित्र छोटी बहन के साथ रहती है. पुलिस जांच में पता चला कि हाल ही में सिपाही की किसी अन्य युवती से शादी तय हो गई थी. शादी तय होने के बाद वह पहली बार महिला मित्र से मिलने आया था. शादी को लेकर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई. बुधवार सुबह कुलदीप ने खुद को कमरे में बंद कर सर्विस पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली  

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. महिला मित्र से लगातार पूछताछ की जा रही है. पुलिस जांच में पता चला कि उसकी महिला मित्र ग्रेनो के मिठाई की दुकान पर काम करती है. बिसरख पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने की बात कही है. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है.

यह भी पढ़े- Lucknow News: यूपी ATS ने 4 रोहिंग्या को किया गिरफ्तार, घुसपैठ कर यूपी में चोरी छिपे रह रहे थे

Trending news