चचेरे भाई को मानता था पत्नी की मौत का जिम्मेदार, ससुर के साथ मिलकर ऐसे लिया बदला
Advertisement

चचेरे भाई को मानता था पत्नी की मौत का जिम्मेदार, ससुर के साथ मिलकर ऐसे लिया बदला

उन्नाव सदर कोतवाली के सिंधुपुरा गांव निवासी बलराम 26 नवंबर को घर से कहीं गायब हो गया था. पिता गणेश लोध ने 28 तारीख को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी.

उन्नाव: उन्नाव में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां सदर कोतवाली क्षेत्र में एक चचेरे भाई ने अपने ससुर के साथ मिलकर अपने ही भाई की हत्या कर दी. बताया जा रहा है आरोपियों ने पहले युवक को शराब पिलाई और उसके बाद अजगैन के जंगलों में ले जाकर कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी.

आरोपी देशराज को शक था कि लगभग डेढ़ साल पहले उसकी पत्नी की मौत उसके भाई के तंत्र-मंत्र की वजह से ही हुई थी. वहीं पुलिस ने दामाद-ससुर समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

फर्जी डॉक्यूमेंट पर 2008 से नौकरी कर रहा था शिक्षामित्र, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

ये था पूरा मामला 
उन्नाव सदर कोतवाली के सिंधुपुरा गांव निवासी बलराम 26 नवंबर को घर से कहीं गायब हो गया था. पिता गणेश लोध ने 28 तारीख को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की. वहीं मृतक के पिता ने मृतक के चचेरे भाई देशराज और उसके ससुर बाबूलाल पर अपने लड़के को गायब करने का आरोप लगाया था, जिसके आधार पर पुलिस ने गंभीरता से जांच की और सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने ही बलराम को बहला-फुसलाकर अपने साथ शराब पिलाई फिर जंगल में ले जाकर उसकी हत्या करके शव को फेंक दिया. 

Video: जंगल छोड़ खेत में आराम फरमाते दिखा टाइगर

भाई को पत्नी की मौत का जिम्मेदार मानता था 
वहीं पूरे मामले में सीओ सिटी उन्नाव गौरव त्रिपाठी ने बताया की आरोपी देशराज को शक था कि उसकी पत्नी को मृतक बलराम ने तंत्र-मंत्र करवाकर मौत की नींद सुला दिया, जिसका बदला लेने के लिए प्लानिंग करके ये हत्या की गई. सीओ सिटी ने बताया कि मृतक बलराम की हत्या के आरोप में देशराज उसके भाई सुधीर, ससुर बाबूलाल और उसके बहनोई को हिरासत में लिया गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

VIDEO: 12वीं पास लड़के ने उड़ाया 'देसी रफाल', प्लेन को हवा में गोते लगाता देख रह जाएंगे हैरान

WATCH LIVE TV

 

Trending news