फाइनल के पहले हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को दिए जीत का मंत्र, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1966581

फाइनल के पहले हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को दिए जीत का मंत्र, देखें वीडियो

Hardik Pandya Emotional Message for Team India: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है. इसमें उन्होंने फाइनल से पहले भारतीय टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है. 

Hardik Pandya

Hardik Pandya Emotional Message for Team India: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को एक शानदार संदेश भेजा है. चोट की वजह से टीम से बाहर हुए हार्दिक पांड्या भी फाइनल में भारतीय टीम को जीतना देखना चाहते हैं. 

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया इमोशनल वीडियो 
बता दें कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है. इसमें उन्होंने फाइनल से पहले भारतीय टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है. वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा,  मैं इस टीम के लिए बहुत ही गौरवशाली महसूस करता हूं. अभी तक हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और यहां तक पहुंचे हैं. अब हम इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम दूर है. अभी तक हमने जैसा प्रदर्शन किया है उसके पीछे कई सालों की मेहनत है. हम लोगों ने जो बचपन में सोचा था उसको हासिल करने से बस एक कदम दूर है. 

टीम इंडिया को ढेर सारी शुभकामनाएं 
यह विश्‍व कप सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि उन करोड़ों भारतीय लोगों के लिए भी उठाना है जिन्होंने इसका सपना देखा है. मैं पूरे दिल से अपनी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार यह कप अपने घर में ही आ रहा है, जय हिंद. 

चोट के चलते हो गए थे बाहर 
गौरतलब है कि विश्व कप 2023 में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी ही गेंद पर फिल्डिंग करते हुए वह चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्हें विश्व कप से बाहर होना पड़ा. हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज और उसके बाद साउथ अफ्रीका सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. चोट का सामना कर रहे पांड्या कब टीम इंडिया में वापस लौटेंगे इस पर कोई स्पष्ट जानकारी फिलहाल नहीं है. 

इंदौर से आई नई मशीन, अब रफ्तार से होगा रेस्क्यू का काम, देखिए Video

Trending news