Aligarh News: अलीगढ़ में वर्चस्व को लेकर गैंगवार, दोनों ओर से हुई फायरिंग से सहमे लोग, समोसा खा रहे राहगीर को मिली मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1823317

Aligarh News: अलीगढ़ में वर्चस्व को लेकर गैंगवार, दोनों ओर से हुई फायरिंग से सहमे लोग, समोसा खा रहे राहगीर को मिली मौत

Aligarh Gangwar News: अलीगढ़ में वर्चस्व को लेकर दो गुटों नें हुआ जमकर गैंगवार. 1 दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलने के बाद मची भगदड़. इस दौरान एक राहगीर की गोली लगने से हुई मौत. जानें क्या है पूरा मामला.  

 

Aligarh crime

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में वर्चस्व को लेकर हुआ गैंगवार. बाइक सवार दोनों गुट आए आमने-सामने. 1 दर्जन से अधिक राउंड चली गोलियां. गोलियां चलने के बाद इलाके में मची भगदड़. इस फायरिंग के दौरान लोगों ने खेतों में छुपकर बचाई जान. इस दौरान गुड़गांव से अपने घर जा रहे हैं 50 वर्षीय राहगीर व्यक्ति की गोली लगने से मौत. मौके से पुलिस ने खाली खोखे किए बरामद. घटना की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस. सभी बड़े अधिकारी मौके पर मौजुद. घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस. चंडोश थाना इलाके के दोरउ मोड की घटना. 

अलीगढ़ के एसएसपी कला निधि मैथानी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज थाना चंडोस के दौरऊ मोड पर दो गुटों के बीच लड़ाई की सूचना मिली थी. इस दौरान फायरिंग की सूचना भी प्राप्त हुई थी. वहीं पर 55 वर्षीय उमेश नाम के व्यक्ति खड़े होकर जलेबी खा रहे थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार उमेश फरीदाबाद में ट्रांसपोर्ट कंपनी पर काम करते हैं. उमेश पास के ही गांव भगवानपुर के रहने वाले थे. सोमासा खाने के लिए रुके उमेश पर इस गैंगवार के दौरान गोली लग गई. गोली लगने से घायल उमेश को लोगों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. उपचार के दौरान उमेश की मौत हो गई. इस संदर्भ में पुलिस की जितनी भी टीम थी तत्काल वहां पर पहुंची है. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. छानबीन करते हुए अभी तक 6 अभियुक्तों को पुलिस द्वारा डिटेन किया गया है. कुछ असला बरामद की भी सूचना प्राप्त हुई है. 

ये खबर भी पढ़ें- Krishna Janmashtami Special 2023: ये है दुनिया का सबसे रहस्यमयी मंदिर, भूख से दुबली हो जाती है भगवान की मूर्ति

एसएसपी कला निधि ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. दोनों गुटों में बुलंदशहर के अरनिया में झगड़ा हुआ था. इस बात की भी जांच पड़ताल की जा रही है. तमाम पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है. अन्य अभियुक्त कोई भी होगा उस पर भी कार्रवाई की आदेश दे दिए गए हैं. 

स्थानीय निवासी विशंभर ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो गुट बाइक पर आए थे. हम जानते नहीं हैं, कौन थे, कहां के थे. एक भगवानपुर के रहने वाले व्यक्ति टेंपो में से उतरे और उन्होंने ₹10 की जलेबी ली, मेरे पास ही खड़े होकर जलेबी खा रहे थे और मैं जलेबी बना रहा था. हमें यह जानकारी नहीं है हमलावर लोग कौन थे और कहां के थे. इस दौरान जलेबी खा रहे हैं बुजुर्ग के गोली लग गई. हम तो अपनी दुकान छोड़कर भाग गए थे. गोली लगभग 4 मिनट चली है. हम तो हॉपलेस हो कर भाग गए थे. हमने तो दौड़ कर अपनी जान बचाई है. गोलियों की आवाज आ रही थी. जिनके गोली लगी है उनका किसी से कोई लेना-देना नहीं है. सभी हमलावर बाइक पर थे. 

Watch: सैर पर निकले युवक पर सरेराह फायरिंग, सामने आया हमले का CCTV VIDEO

Trending news