आगरा में जुआरियों को पुलिस ने सिखाया सबक, पुलिस स्टेशन में शपथ लेकर अपराधियों ने जुआ न खेलने की खाई कसम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2095920

आगरा में जुआरियों को पुलिस ने सिखाया सबक, पुलिस स्टेशन में शपथ लेकर अपराधियों ने जुआ न खेलने की खाई कसम

Agra news: योगी राज में सट्टोरियों के होश उड़ें हुए हैं. पुलिस स्टेशन में शपथ लेकर अपराधियों ने जुआ न खेलने की खाई कसम. यदि कोई भविष्य में जुआ खेलता पाया गया तो उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

 

agra news

Agra news: यूपी के आगरा जिले में जुआरी सट्टेबाजों को पुलिस ने अच्छा सबक सिखाया है. सट्टेबाज और जुआरियों को पुलिस स्टेशन में बुला कर भविष्य में जुआ न खेलने को लेकर शपथ दिलाई गई.

अपराधी खुद थाने में जाकर खा रहे कसम

ताजनगरी आगरा में योगी सरकार की कानून व्यवस्था का अपराधियों को इस कदर डर है, कि वे खुद पुलिस थाने पहुंच कर ना सिर्फ अपराध करने की कसम खा रहे हैं बल्कि अपराधों से जिन्दगी भर तौबा भी कर रहे हैं. आगरा के तकरीबन हर थाने में जुआरी और सटोरियों का मजमा लगा हुआ था.

पुलिस अधिकारियो के सामने जुआरी और सट्टेबाज जुआ व सट्टा ना खेलने की कसम खा रहे थे. दरअसल कमिश्नर जे रविन्द्र गौड़ ने हर पुलिस थाने को आदेश दिया था कि वे अपने अपने क्षेत्र के पिछले पांच सालों में जेल गए जुआरी और सटोरियों को बुलाएं और उनसे शपथ कराएं कि वे भविष्य में कभी भी जुआ सट्टा नहीं खेलेंगे. इसी के चलते पुलिस थानों में जुआरियों और सटोरियों का मजमा लगा था .

शपथ पत्र के शर्त पर जुआरी और सट्टेबाजों को जाने दिया

पुलिस अधिकारियों के सामने जुआ और सट्टा ना खेलने की कसम खाई गई. शपथ के बाद पुलिस थानों से एक शपथ पत्र भरवा कर जुआरी और सट्टेबाजों को इस शर्त पर जाने दिया गया कि वे अब अपराध की दुनिया से वास्ता तोड़ देंगे .
आगरा पुलिस की इस अनोखी पहल से जुआरी और सट्टेबाज भी हैरत में नजर आए. पुलिस अधिकारियो के मुताबिक पुलिस का मकसद इन लोगों को सुधरने का एक मौका देने का था . जो लोग फिर से पकड़े जाएंगे उनके खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- बोलेरो से सिपाही को कुचलने वाले बदमाश से मुठभेड़, बकरा चुराने के मामले में चली गई थी सिपाही की जान

Trending news