Amethi News/राहुल शुक्ला: एक तरफ जहां महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ के व्रत की तैयारी में जुटी थीं. वहीं उत्तर प्रदेश के  अमेठी में एक महिला ने अपने चार प्रेमियों के साथ मिलकर अपने ही सुहाग की जान ले ली. हत्या करने के बाद पत्नी ने ही पूरे  मामले की सूचना पुलिस को दी. लेकिन बाद में मृतक की मां ने बहू पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने सीडीआर के आधार पर घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हैरानी की बात है कि तीन प्रेमी उसी गांव के हैं. जबकि चौथा प्रेमी पास के गांव का रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला
दरअसल, ये पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के गुवावा पूरे शीतला बक्श का है. जहां की रहने वाली राजनीसा ने रविवार की सुबह पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका पति बद्री प्रसाद लोध शनिवार की देर रात करीब दो बजे खेतों की तरफ बने दूसरे घर से अपने घर आया था. जहां उसके गले मे दर्द शुरू हो गया. जिसके बाद राजनीसा ने गांव में ही स्थित दुकान दे दर्द की दवा लेकर खिला दी. जिसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. मौत की जांच की सही जानकारी के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जाए. जिससे पता चल सके कि मौत का कारण क्या है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी. लेकिन उसी दिन दोपहर में मृतक की मां ने थाने में तहरीर देकर पत्नी और अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पत्नी की सीडीआर निकाली तो परत दर परत खुलता गया.


पत्नी के अवैध संबंध जान गया था पति
जांच में सामने निकल कर आया कि मृतक बद्री प्रसाद की पत्नी राजनीसा का गांव के ही सुभाष से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी बद्री को हो गई थी. जिसके चलते वो अपनी पत्नी की पिटाई करता था. इसके अलावा राजनीसा का गांव के ही रहने वाले परमानंद और अनिल से भी अवैध संबंध थे. यही नहीं कुछ दिन पहले पड़ोस के गांव अन्नीबैजल के रहने वाले साहिल से भी अवैध संबंध हो गया. साहिल राजनीसा के सबसे पुराने प्रेमी सुभाष का रिश्तेदार था.


पत्नी ने रची हत्या की साजिश
रविवार की देर रात राजनीसा ने सुभाष को फोन करके अपने घर बुलाया और पति बद्री प्रसाद की हत्या की साजिश रची. सुभाष ने फोन करके परमानंद, अनिल और साहिल को मौके पर बुलाया. परमानंद, अनिल और साहिल तीनों ने सोते समय बद्री प्रसाद का गला दबाया. उसी वक्त राजनीसा और सुभाष बाहर खड़े रहे. गला दबाते ही बद्री प्रसाद चिल्लाने लगा. जिसे सुनकर कुछ गांव वाले उसकी घर की तरफ आने लगे. यह देखकर राजनीसा और सुभाष भी अंदर गए और सभी ने मिलकर बद्री प्रसाद की हत्या कर दी. बाद में ग्रामीणों को बताया कि बद्री प्रसाद की तबियत खराब है. यह सुनकर सभी ग्रामीण अपने घरों को वापस चले गये. आज गौरीगंज पुलिस ने मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पत्नी और उसके चारों प्रेमियों को जेल भेज दिया है. हत्या करने के लिए मृतक की पत्नी ने करवा चौथ का दिन चुना था. 


और पढ़ें - दिनदहाड़े प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, कार रुकवाकर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट


और पढ़ें - हाथ-पैरों को सिगरेट से दागा, दोस्तों के हवाले किया... महिला ने सुनाई खौफनाक कहानी


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!