Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही से सपा विदायक जाहिद बेग की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपने आवास पर मिली नाबालिग की लाश और नाबालिग घर का काम करने वाले मामले में सरेंडर के बाद सपा विधायक पर एक और नए केस में एफआईआर दर्ज हुई है. भदोही में दर्ज हुए इस मुकदमे पर उनके 40-50 समर्थकों पर दारोगा से मारपीट करने का आरोप लगा है. नया मुकदमा दर्ज होने के बाद उनकी दिक्कतें बढ़ सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पहला मुकदमा
भदोही में सपा विधायक के आवास पर एक नाबालिग नौकरानी का शव मिला था. इसके बाद जांच करने पहुंची पुलिस टीम को विधायक के घर पर एक और नाबालिग लड़की घर का काम करते हुए मिली थी. उनके खिलाफ यह कार्रवाई श्रम प्रवर्तन विभाग और पुलिस की टीम ने मिलकर की थी. ज्ञात हो इससे पहले कन्नौज में पूर्व सपा नेता नवाब सिंह के ऊपर चल रहा नाबालिग से दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है. 


किया था सरेंडर
इससे पहले गुरुवार के दिन सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने कोर्ट में सरेंडर किया था. हालांकि पुलिस ने उन्हें कोर्ट के परिसर के बाहर गिरफ्तार करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस को इस कार्य में सफलता हासिल नहीं हो सकी. कोर्ट में सरेंडर करने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट साबीहा खातून की अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं पुलिस को घर में मिली लाश के मामले में विधायक की पत्नी सीमा बेग की अभी भी तलाश है. 


यह भी पढ़ें - भदोही में सपा विधायक के घर मिली 16 साल की नाबालिग लड़की, एक दिन पहले मिली थी नौकरानी की लाश


यह भी पढ़ें - नाबालिग नौकरानी ने खोले सपा विधायक के सनसनीखेज राज, MLA पर जेल जाने की लटकी तलवार



उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!