Bhadohi News: नाबालिग नौकरानी ने खोले सपा विधायक के सनसनीखेज राज, MLA पर गिरफ्तारी और जेल जाने की लटकी तलवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2430728

Bhadohi News: नाबालिग नौकरानी ने खोले सपा विधायक के सनसनीखेज राज, MLA पर गिरफ्तारी और जेल जाने की लटकी तलवार

Bhadohi News: नाबालिग नौकरानी की सुसाइड के बाद अब सपा विधायक और उनकी पत्नी मुश्किलों में फंस गए हैं. दरअसल, अब एक दूसरी नाबालिग ने ऐसा संगीन आरोप जड़ा है कि विधायक और उनकी पत्नी पर गिरफ्तारी और जेल जाने की तलवार लटक रही है. नाबालिग नौकरानी का क्या आरोप है? पढ़िए 

Bhadohi Crime News

Bhadohi News: नाबालिग नौकरानी की सुसाइड के बाद सपा विधायक जाहिद बेग और उनकी पत्नी की मुश्किलों में फंस गए हैं. अब विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ बंधुआ मजदूरी और बाल श्रम का मुकदमा दर्ज हुआ है. नाबालिगों को नौकरानी बनाने पर श्रम परिवर्तन अधिकारी जेपी सिंह ने शुक्रवार देर रात ये मुकदमा दर्ज कराया. दरअसल, एक दूसरी नाबालिग नौकरानी ने विधायक और उनकी पत्नी पर मारपीट करने और काम करने के पैसे नहीं देने के आरोप लगाए थे.  

सपा विधायक पर संगीन आरोप
बंधुआ मजदूरी और बाल श्रम का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने शनिवार देर शाम को आत्महत्या दुष्प्रेरण का भी मुकदमा दर्ज किया है. जिस दूसरी नाबालिग नौकरानी को विधायक के आवास से मुक्त कराया गया था, उसका आरोप है कि विधायक के घर पर मारपीट की जाती थी, उसे काम करने के पैसे भी नहीं देते थे. जिस नाबालिग ने फांसी लगाई थी, उससे भी दो दिन पहले मारपीट की गई थी. मुकदमा होने के बाद विधायक अपने परिवार के साथ कहीं चले गए हैं. उनका मोबाइल नंबर भी पहुंच के बाहर (नाट रीचेबल) है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 8 सितंबर की रात भदोही के सदर विधायक के घर में 17 साल की नौकरानी ने फांसी लगा ली थी. जिसके बाद डीएम के निर्देश पर श्रम विभाग, बाल कल्याण समिति, जिला प्रोबेशन विभाग की टीम ने जांच शुरू की. इस घटना के अगले दिन यानी 9 सितंबर को सपा विधायक के आवास से एक अन्य 17 साल की नाबालिग को मुक्त कराया गया. वह भी घर में खाना बनाना और साफ-सफाई करती थी. जांच टीम को उसने बताया कि मृतका और वह विधायक के घर में होने वाले उत्पीड़न से परेशान थीं. 

मृतका से मारपीट का आरोप
नाबालिग नौकरानी ने आरोप लगाया था कि घटना के दो दिन पहले भी नाजिया को मारा-पीटा गया था. नाजिया को एक हजार रुपये महीना पगार मिलती थी, लेकिन उसे कुछ नहीं मिलता था. इस वजह से दोनों मुंबई भाग जाना चाहती थीं. इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्चों से काम कराना और उन्हें प्रताड़ित करना अपराध है. विधायक और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Aligarh News: 25 लड़कियों को शिकार, सेना से बर्खास्त, मेट्रीमोनियल साइट से जाल बिछाता था आशिकमिजाज शहबाज

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Crime News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news