Bhadohi News: भदोही में सपा विधायक के घर मिली 16 साल की नाबालिग लड़की, एक दिन पहले मिली थी नौकरानी की लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2425300

Bhadohi News: भदोही में सपा विधायक के घर मिली 16 साल की नाबालिग लड़की, एक दिन पहले मिली थी नौकरानी की लाश

SP MLA Zahid Baig: उत्तर प्रदेश के भदोही से सपा के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. कन्नौज नाबालिग दुष्कर्म मामले में पूर्व सपा नेता का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था. वहीं भदोही में भी सपा के लिए मुश्किल खड़ी होती नजर आ रही हैं. पढ़िए पूरी खबर ... 

 

Bhadohi News

Bhadohi Latest News Hindi: उत्तर प्रदेश के भदोही से सपा विधायक के घर पर नाबालिग नौकरानी के शव मिलने के बाद वहां से एक और नाबालिग लड़की घर का काम करते हुए मिली है. इसके साथ ही सपा विधायक और समाजवादी पार्टी भाजपा के निशाने पर है. श्रम प्रवर्तन विभाग और पुलिस की टीम ने मिलकर कार्रवाई करते हुए बाल श्रम के आरोप में सपा विधायक के घर से नाबालिग लड़की को बरामद किया है. कन्नौज नाबालिग दुष्कर्म मामले में पूर्व सपा नेता का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था. वहीं भदोही में भी सपा के लिए मुश्किल खड़ी होती नजर आ रही हैं. 

शव हुआ था बरामद
सोमवार के दिन भदोही में समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के आवास पर एक कमरे में घरेलू कार्य करने वाली लड़की का शव बरामद हुआ था. उसके बाद पुलिस और श्रम प्रवर्तन विभाग और पुलिस की टीम ने बाल श्रम के आरोप में जाहिद बेग के घर से एक और किशोरी को बरामद किया है. पूरे मामले की प्रशासन द्वारा जांच की जा रही है. 

मेडिकल और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही
भदोही विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. जहां सोमवार को उनके आवास पर कई वर से घरेलू काम करने वाली एक 17 साल की लड़की का शव फंदे से लटकता हुआ मिला था.तो वहीं मंगलवार के दिन उनके घर से लंबे समय से काम करने वाली एक किशोरी की बरामदगी हुई है. वहीं प्रशासन द्वारा पूरे मामले की जांच कर किशोरी का मेडिकल और मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है. प्रशासन की टीम बाल श्रम को लेकर विभिन्न बिदुओं पर जांच में जुटी है. वहीं बरामद की गई किशोरी को बाल कल्याण समिति के समक्ष आधी रात में पेश किया गया है. बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने बताया कि बरामद की गई किशोरी की उम्र 16 वर्ष के करीब है. प्रशासनिक टीम के द्वारा आगे जिस तरह के तथ्य पेश किए जाएंगे. उसके अनुसार आगे मामले में कदम उठाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें - अंग्रेजों ने 430 साल पहले बसाया मिर्जापुर, जानें विंध्याचल पर बसे मीरजापुर का इतिहास

यह भी पढ़ें - सोनभद्र में लगा 10 किलोमीटर लंबा जाम, वाराणसी हाईवे पर कराहते महिलाएं और बच्चे

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Mirzapur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news