Gonda News: गोंडा में नाबालिग के साथ रेप, दो समुदायों के बीच मामले से बढ़ा तनाव
Advertisement

Gonda News: गोंडा में नाबालिग के साथ रेप, दो समुदायों के बीच मामले से बढ़ा तनाव

Gonda News: गोंडा में नाबालिक हिन्दू लड़की के साथ मुस्लिम लड़के ने जबरन दुष्कर्म किए जाने का मामला आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी .

Gonda

Gonda News: गोंडा में 14 साल नाबालिग  लड़की के साथ गांव के ही 17 साल लड़के द्वारा जबरन दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की अपने घर पहुंचकर अपने परिजनों को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. 14 वर्षीय नाबालिक लड़की के आपबीती बताने पर नाबालिग लड़की के पिता कौड़िया थाने में आरोपी नाबालिग के खिलाफ दुष्कर्म मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया. नाबालिग लड़की का महिला थाने में जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. पुलिस द्वारा आगे की जांच में की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक लड़की अपनी 16 वर्षीय बहन के साथ  घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर एक झाड़ी के पास शौच के लिए गई हुई थी. जहां पर पहले से ही मौजूद गांव के ही बगल के रहने वाले 17 वर्षीय मुस्लिम  नाबालिक द्वारा जबरदस्ती पकड़ कर झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. 14 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ गई 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने भाग कर पीड़ित लड़की के पिता को पूरी बात बताई. मौके पर पहुंचे पीड़ित नाबालिक लड़की के पिता ने देखा तो आरोपी वहीं पर खड़ा हुआ था.

दरअसल पीड़ित नाबालिक लड़की के गांव के बगल मुसलमानों का एक गांव है. वहीं के रहने वाले लड़कों द्वारा आए दिन हिन्दू लड़कियों के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. यह बात पीड़ित नाबालिक लड़की के पिता ने खुद बताई है. किसी तरीके से हिम्मत बांधकर पीड़ित हिंदू नाबालिक लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर के मुकदमा दर्ज कराया है. अब थाने की पुलिस आरोपी नाबालिक को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही.

वहीं पूरे मामले को लेकर के गोंडा अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने बताया कि थाना  में  एक युवक द्वारा लिखित तहरीर दी गई थी कि उसकी नाबालिक बेटी के साथ एक लड़के ने दुष्कर्म किया है. पीड़ित युवक के लिखित तहरीर पर  मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पीड़ित नाबालिक लड़की का मेडिकल कराया गया है. नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें-  Auraiya News: बच्चे को किडनैप कर ट्रॉली में ठूंस दिया, औरैया से अपहृत सर्राफा कारोबारी के बेटे के मर्डर का दिल्ली से खुलासा

 

Trending news