Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां भरुआ सुमेरपुर में एक सिरफ‍िरे पति ने अपनी पत्‍नी के सीने पर पेचकश से अपना नाम गोद दिया. इतना ही नहीं बेरहम पति ने पत्‍नी की अंगुलियों के नाखून तक उखाड़ दिए. जब इसकी जानकारी पत्‍नी के मायके वालों को हुई तो उन्‍होंने पुलिस से शिकायत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरी घटना 
दरअसल, थाना क्षेत्र के बांक गांव निवासी चेतराम कुशवाहा ने अपनी बेटी भगवती की शादी पिछले साल अप्रैल महीने में झलोखर में आयाजित हुए सामूहिक विवाह सम्‍मेलन में जालौन के कालपी थाना क्षेत्र के जोल्‍हूपुर निवासी लालता प्रसाद के बेटे मनोज के साथ की थी. शादी के कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक था. इसके बाद पति और ससुराल वाले उसे प्रताड़‍ित करने लगे. 


सीने में अपना नाम लिख दिया 
भगवती ने बताया कि उसके स‍िरफ‍िरे पति मनोज ने सीने में गर्म पेचकश से अपना नाम लिख दिया. प्लास से हाथ की अंगुलियों के नाखून उखाड़ दिए. इतना ही नहीं आए दिन वह उसके साथ मारपीट करता था. भगवती जब भी विरोध करती तो उसे डरा धमका कर शांत करा दिया जाता था. इसके बाद डरी सहमी भगवती ने पति के यातना देने की जानकारी अपने मायके वालों को दे दी. 


पति को बंधक बनाकर थाने ले गया भाई 
इसके बाद शनिवार को भगवती के मायके वाले मनोज के घर पहुंचे और बंधक बनाकर थाने ले गए. पिता ने मनोज और उसके माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पूछताछ के बाद मनोज को हिरासत में ले लिया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पूछताछ की जा रही है. दोनों पक्ष आपस में सुलह होने पर राजी हो रहे हैं.  


यह भी पढ़ें : Kanpur News: खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या