लखनऊ में 5 साल के बच्चे से कुकर्म के बाद नदी में फेंका, पुलिस ने किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2154134

लखनऊ में 5 साल के बच्चे से कुकर्म के बाद नदी में फेंका, पुलिस ने किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

Lucknow News: लखनऊ के एक गांव में पांच साल की मासूम की पड़ोसी ने हत्या कर दी है. मासूम का शव नदी से बरामद किया गया है.

Lucknow

Lucknow News: यूपी के लखनऊ से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. पांच साल मासूम के साथ पड़ोसी ने कुकर्म किया. इसके बाद मासूम को बेरहमी से पीटा और गला दबाकर हत्या कर शव नदी में फेंक दिया.

चिनहट इलाके में 5 साल मासूम के साथ कुकर्म
लखनऊ के चिनहट इलाके में पांच साल के मासूम के साथ यह कुकर्म हुआ है. बच्चे के गायब होने के बाद परिजनों ने बच्चे को तलाशना शुरू किया. इसी बीच बच्चे का पड़ोसी के साथ होने की बात पता चली. इसके बाद पड़ोसी को लोगों ने पकड़ लिया. पूछताछ में उसने बच्चे की हत्या कर शव को नदी में फेंकने की बात कबूली. मौके पर पहंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ा लिया. 

बच्चे को बिस्किट दिलाने का लालच दिया
मंगलवार को पांच साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था. इस बीच पड़ोस में रहने वाला अमरजीत निषाद ने बच्चे को बिस्किट दिलाने के लालच देकर अपने साथ गांव के बाहर ले गया.  देर शाम बच्चा घर नहीं आया तो परिजन बच्चे को तलाशना शुरू किए. इस बीच गांव के लोगों ने बताया की बच्चे को पड़ोसी अमरजीत निषाद के साथ देखा था. इसी बीच बच्चे के गायब होने की भनक पूरे गांव में फैल गई. गांव के लोग अमरजीत निषाद को तलाशने में जुट गए. कुछ समय बाद गांव वाले ने पड़ोसी अमरजीत निषाद को पकड़ लिया. गांव वाले ने पूछताछ की तो वह झूट बोलने लगा. इससे गांव वाले भड़क गए और लोगों ने उसकी धुनाई कर दी.

मासूम का शव नदी से बरामद मिला
ग्रामीणों ने पुलिस को हत्या की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ से आरोपी को बचाया. इसके बाद मासूम का शव नदी से बरामद किया. पुलिस के छानबीन के बाद बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. आरोपी अमरजीत निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने बताया कि बच्चे के गलत काम के बाद उसे पकड़े जाने का डर था. बच्चा आरोपी अमरजीत को अच्छी तरह पहचानता था. इस डर में उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ेंBaghpat News: बागपत में 11वीं छात्र को गोलियों से भूनने वाले बदमाश का एनकाउंटर, दो दिन में ही मिली सजा

Trending news