Maharajganj News: महराजगंज में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस उल्टे पांव वापस लौटी, भीड़ के आगे बेबस नजर आए सिपाही
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2194777

Maharajganj News: महराजगंज में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस उल्टे पांव वापस लौटी, भीड़ के आगे बेबस नजर आए सिपाही

Maharajganj News: महाराजगंज के भगतपुरवा गांव में पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की झड़प हो गई , पुलिस ने आरोपित छोड़ उसका चचेरे भाई को बिठाया पुलिस जीप में .

UP Police

Maharajganj News/Amit Tripathi : महाराजगंज जनपद के बरगदवा थाना क्षेत्र के भगतपुरवा गांव में एक युवक को हिरासत में लेने पहुंची बरगदवा थाने की पुलिस की ग्रामीणों से झड़प हो गई . इस कारवाई के दौरान पुलिस ने आरोपित को छोड़कर उसके चचेरे भाई को जैसे ही जीप में बिठाया वहां ग्रामीणों ने धक्का मुक्की शुरू कर दी और बाद में इस युवक को पुलिस की गाड़ी से उतार लिया . इस दौरान वह युवक पुलिस से बार बार यह पूछ रहा था कि उसे क्यों गिरफ्तार किस आरोप में किया जा रहा है . लेकिन बाद में पुलिस बिना किसी गिरफ्तारी के ही वापिस लौट गई.

आरोपित पर है तस्करी का आरोप : 
दरअसल दिसंबर 2023 के बरगदवा थाने की पुलिस ने भगतपुरवा के रहने वाले अक्षय को 990 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस ने उसपर भारत - नेपाल के बॉर्डर पर तस्करी करने का आरोप लगाया था.

दोबारा तस्करी करने के मिले थे इनपुट : 
पुलिस का कहना है कि इसी मामले में पुलिस को दोबारा इनपुट मिले थे. जिसके चलते पुलिस भगतपुरवा गांव गई थी. जब पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो उसके स्वजनों ने आक्रोशित होकर दुर्व्यवहार किया.

स्वजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप :
आरोपित के चचेरे भाई अजय धरिया ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली बार भी पुलिस उसके भाई अक्षय धरिया को इसी प्रकार घर से ले गए थे और बाद में इसके विरुद्ध गांजा तस्करी का आरोप लगा दिया था.

वहीं पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना का कहना है कि पूर्व में जेल गए आरोपी की फिर से कुछ इनपुट मिले थे जिसके क्रम में पुलिस उसकी गिरफ्तारी करने गई थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के बाद अग्रिम कारवाई की जाएगी.

Trending news