Meerut News: गुरुद्वारा साहिब परिसर में युवक की गोली मारकर हत्या , CCTV में कैद हत्याकांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2047693

Meerut News: गुरुद्वारा साहिब परिसर में युवक की गोली मारकर हत्या , CCTV में कैद हत्याकांड

UP Crime : मेरठ में एक सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया. यहां  गुरुद्वार परिसर में बैठे एक युवक को गोली मार दी गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Meerut News: गुरुद्वारा साहिब परिसर में युवक की गोली मारकर हत्या , CCTV में कैद हत्याकांड

हस्तिनापुर : मेरठ के हस्तिनापुर पुलिस स्टेशन के किशनपुर में एक बड़ी वारदात हुई है. यहां गुरुद्वारा साहिब परिसर में बैठे एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात शनिवार रात की है. वारदात वाली जगह पर सीओ व फोरेंसिक टीम पहुंचकर जानकारी जुटा रही है.

मृतक का नाम तीरथ सिंह उर्फ टीरी पुत्र प्रभु सिंह निवासी किशनपुर है. स्थानीय लोगों के मुताबिक तीरथ सिंह किशनपुर गुरुद्वारा श्रीगुरु थल्ली साहिब के प्रांगण में आग जलाकर बैठा हुआ था. तभी लगभग नौ बजे एक अज्ञात युवक आया और पीछे से सिर में दो गोली मारकर चला गया. सर्द रात होने की वजह से किसी को भी रात्रि में वारदात की जानकारी नहीं हो सकी. मृतक के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें : Greater Noida : प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालता था बॉयफ्रेंड, लिव इन में गर्लफ्रेंड के साथ घिनौना काम

सुबह लगी हत्या की जानकारी
रविवार सुबह जब गुरुद्वारे के ग्रंथि गुरुद्वारा साहिब में प्रकाश करने के लिए आए तो युवक आग के पास बैठा नजर आया. लेकिन जब युवक को पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. वह खून से लथपथ पड़ा था. स्थानीय लोगों ने वारदात की जानकारी अन्य लोगों व पुलिस को दी. 

थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह के मुताबिक ''हमला करने वाले युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. जांच में जो भी आरोपी सामने आएंगे उनके खिलाप कड़ी कार्रवाई की जाएगी.''  फिलहाल इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने जाने के साथ इस वारदात की गहराई से जांच की मांग की है. पुलिस वारदात की हर पहलु से जांच कर रही है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही पुलिस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों तक पहुंच जाएगी. 

Trending news